चेकिंग के दौरान एसआई को शराब तस्कर ने किया कुचलने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Liquor smuggler tried to crush SI during checking, accused arrested

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एसआई को कुचलने का प्रयास करने वाले एक शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने चेकिंग के दौरान एसआई पर कार चढ़ाने का प्रयास किया और भाग निकला था। इसके बाद से ही पुलिस उसे तलाश कर रही थी। करीब दो साल बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया। मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

पुलिस अफसरों ने बताया कि, 29 जुलाई 2020 को सूचना मिली थी कि चांदली निवासी संजय गुप्ता अपनी कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की तस्करी करने जगदलपुर की ओर जा रहा है। इस पर तत्कालीन थाना प्रभारी राजेश मरई, एसआई रामविलास नेगी, एएसआई जेआर बघेल और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ एनएमडीसी चौक पर चेकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान एक कार तेज रफ्तार में आई। एसआई रामविलास नेगी ने रुकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने कार उन पर ही चढ़ाने का प्रयास किया। इसमें एसआई नेगी बाल-बाल बच गए। इसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए बोधघाट टीआई दिलबाग सिंह ने एक टीम बनाई गई थी। इसी बीच आरोपी संजय गुप्ता के धनपुंजी आने की सूचना मिली। इस पर टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This