शराब बनी जानलेवा, जिले में अब तक 8 लोगों की मौत

Must Read

शराब बनी जानलेवा, जिले में अब तक 8 लोगों की मौत

जांजगीर -चांपा:- अकलतरा के परसाही गांव में शराब पीने से 2 सगे भाई समेत 3 लोगों की मौत हो गई है. जिले में साढ़े 3 माह में यह तीसरी घटना है, जिसमें अब तक 8 लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार परसाही गांव में संजय सांडे, संतकुमार सांडे और जितेंद्र सांडे ने शराब पी थी, जिसके बाद तीनों की तबियत बिगड़ गई और अकलतरा अस्पताल ले जाने पर 2 सगे भाई संजय सांडे और जितेंद्र सांडे को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वहीं तीसरे व्यक्ति जितेंद्र सांडे को बिलासपुर रेफर किया गया था, जहां उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

घटना के बाद तमाम सवाल खड़े हो गए हैं, क्योंकि जिले में लगातार ऐसी घटना हो रही है. 15 मई को रोगदा में सेना के जवान समेत 3 की मौत हुई थी, इसके बाद 31 अगस्त को अमोदा गांव में 2 की मौत हुई थी। अब परसाही गांव में 2 सगे भाई समेत 3 लोगों की मौत शराब पीने से हुई है। अकलतरा पुलिस मौक़े पर पहुंच गई है और मामले में जांच कर रही है। हालांकि पहले के दो मामले में शराब में जहर मिलाया गया था। पुलिस पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता चलने की बात कह रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This