मृत बच्चे का अंतिम संस्कार, फंदे से लटकी मिली मां की लाश

Must Read

मृत बच्चे का अंतिम संस्कार, फंदे से लटकी मिली मां की लाश

कोरबा- खरमोरा क्षेत्र में ढाई वर्षीय मासूम की हत्याकाण्ड में अब एक नया मोड़ आ गया है। बेटे के बाद अब मां की भी लाश पेड़ पर लटकती हुई मिली है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और घटना की जांच जारी है। बता दें कि शनिवार को परिजनों ने अमृत बच्चों के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

खरमोरा क्षेत्र अंतर्गत सागौन बाड़ी में मिली ढाई साल के मासूम शिव चौहान की लाश की जांच पुलिस कर रही है। मासूम शिवा की हत्या के मामले में उसकी मां की पुलिस तलाश कर रही थी। मानिकपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम ढेलवाडीह के ग्रामीणों में उस समय हड़कंप मच गया, जब यह पता चला कि एक महिला की लाश पेड़ पर लटक रही है। खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

पता चला कि यह लाश उसी मालती की है जिसके ढाई वर्षीय बेटे शिव का शव पांच दिन पहले खरमोरा क्षेत्र अंतर्गत सागौन बाड़ी में बरामद किया गया था। शिवा की गलारेंत कर हत्या कर दी गई थी। इस मामलों को पुलिस ने गंभीरता से लिया और जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि उसकी मां भी गायब है। मालती की खोजबीन शुरू हुई लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल पा रहा था। मां के ना मिल पाने की स्थिति में मासूम शिवा का अंतिम संस्कार शनिवार को कर दिया गया। अब आज सुबह एक पेड़ पर काफी ऊंचाई पर लटकती हुई मालती की लाश बरामद हुई है। लाश मिलने की जानकारी पर मानिकपुर चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This