ऑर्डर किया था लैपटॉप, पार्सल में से निकला घुंघरू, ऑनलाइन शॉपिंग करने वाला युवक हुआ धोखाधड़ी का शिकार

Must Read

ऑर्डर किया था लैपटॉप, पार्सल में से निकला घुंघरू, ऑनलाइन शॉपिंग करने वाला युवक हुआ धोखाधड़ी का शिकार

ऑनलाइन शॉपिंग का शौक युवक को महंगा पड़ गया, युवक ने अमेज़न कंपनी से अपने लिए लैपटॉप मंगवाया था श, लेकिन जब पार्सल खोलकर देखा तो उसमें लैपटॉप की जगह घुंघरू निकले। युवक ने लैपटॉप की एडवांस में क्रेडिट कार्ड से करीब 62,980 रुपए पेमेंट किया था। पार्सल मिलने के बाद युवक ने कंपनी से शिकायत की लेकिन आरोप है कि कंपनी ने शिकायत पर ध्यान नहीं दिया। युवक की ओर से पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के निवासी विकास शर्मा ने बताया कि 27 दिसंबर को अमेज़न ऐप पर एक विज्ञापन देखा था, जिसके बाद उसने लैपटॉप आर्डर किया। लैपटॉप के साथ-साथ बैग, कीबोर्ड और माउस भी ऑर्डर किया गया था। इन सभी की क्रेडिट कार्ड से कुल कीमत 65,178 रुपए की पेमेंट की। जबकि अकेले लैपटॉप की कीमत 65,980 पेमेंट हुई थी।

कुछ दिनों बाद जब आर्डर रिसीव हुआ तब पार्सल खोलकर देखा गया जिसमें लैपटॉप की जगह घुंघरू निकले, हालांकि दूसरे पार्सल में बैग, कीबोर्ड और माउस था। अमेजन से इस मामले की शिकायत की तो कंपनी स्तर से कोई सुनवाई नहीं हुई। विकास शर्मा ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायत पत्र के साथ बिल आदि दस्तावेज संलग्न कर मांग की है कि मामले की छानबीन कर दोषी का पता लगाया जाए। दोषी ने झूठा विज्ञापन दिखाकर धोखाधड़ी कर हजारों रुपये हड़प लिए हैं। उधर, डीएसपी मुख्यालय राजकुमार ने बताया कि इस मामले में शिकायत पत्र मिला है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This