मजदूर बना करोड़पति, उधार के रुपए ने चमकाया किस्मत…

Must Read

मजदूर बना करोड़पति, उधार के रुपए ने चमकाया किस्मत…

कहते है कि किस्मत कब किसका दरवाजा खोल दे, ऐसा ही एक चमत्कार पश्चिम बंगाल में भी हुआ जहां बकरी चराने वाला एक दिहाड़ी मजदूर कुछ ही घंटे में करोड़पति बन गया।

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल, 6 लोगों की हत्या…

पूरी घटना पश्चिम बंगाल के मंगलकोट के खुरतुबापुर गांव की है। यहां रहने वाला भास्कर मांझी जो की दूसरों के खेतों में काम करता है और बकरियां पालकर अपना परिवार चलता है उसकी किस्मत देखते ही खुल गई। भास्कर मांझी रविवार को 40 रुपए उधार लेकर लॉटरी की टिकट खरीदी और दोपहर में करोड़पति बन गया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा 2023 – भाजपा की दूसरी सूची? डॉ रमन सिंह, अरुण साव, अमर अग्रवाल सहित इन नेताओं के नाम तय…

भास्कर मांझी पिछले 10 सालों से लॉटरी की टिकट खरीदता आ रहा था, लेकिन उसके भाग्य नहीं खुल पाए थे। फिर भी उसे उम्मीद थी कि एक दिन उसका सपना जरूर पूरा होगा। इसी आस में बैठा भास्कर मांझी का सपना रविवार को पूरा हो गया।

एलपीजी गैस सिलेंडर की बढ़ी कीमत, फिर लगा झटका…

जानकारी अनुसार भास्कर मांझी रविवार को नपारा बस स्टैंड के पास बकरियों के लिए घास काटने गया था। इसी बीच वह अपने जान पहचान वाले से 40 रुपए उधार लेकर लॉटरी की टिकट खरीदी। जब वह घर लौटा तो उसे पता चला कि लॉटरी में पहला ईनाम जीता है और वह करोड़पति बन गया है।

चाय को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक युवक की हो गई मौत…

लॉटरी जीतने की खबर सुनते ही वह खुशी से झूम उठा। गांव में इस बात की खबर फैलते ही जश्न का माहौल बन गया और लोग उसे बधाई देने लगे।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This