कोरबा की बेटी ने दुबई में लहराया परचम, अंतर्राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में हासिल किया रजत पदक

Must Read

Korba’s daughter hoisted the flag in Dubai, won silver medal in International Karate Competition

छत्तीसगढ़ के कोरबा की बेटी ने दुबई में परचम लहराया है. छत्तीसगढ़ की महिला कराटे खिलाड़ी स्नेहा बंजारे ने विदेश की धरती पर भारत का परचम लहराया है. कोरबा जिले की बेटी ने दुबई के गूजेरा में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में माइनस 68 किलोग्राम कैटेगरी में रजत पदक (सिल्वर मेडल) जीतकर कोरबा सहित छत्तीसगढ़ और भारत का नाम रौशन किया है.

स्नेहा छत्तीसगढ़ की पहली महिला खिलाड़ी हैं जिन्होंने वर्ल्ड कराटे चैम्पियनशिप में रजत पदक हासिल किया है. छत्तीसगढ़ लौटने पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने उन्हें आशीर्वाद प्रदान करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की.

कोरबा की रहने वाली स्नेहा बंजारे का महज 4 साल की उम्र से खेल के तरफ रुझान था. स्नेहा अभी मास्टर ऑफ फिजिकल एजुकेशन की छात्रा हैं. उन्होंने पहली बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यूएई में आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और भारत का प्रतिनिधित्व किया था. कोरबा वापस आने पर शुभचिंतकों ने उनका स्वागत किया. स्नेहा ने बताया कि उसका मुकाबला Egypt के खिलाड़ी से हुआ था और उसे जीत हासिल हुई. वह थोड़ी और कोशिश करती तो गोल्ड भी ला सकती थी.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This