*KORBA NEWS: पेट्रोल पंप संचालक से लूटपाट करने वाले आरोपी गिरफ्तार, 4.80 लाख रुपये बरामद*

Must Read

कोरबा.जिले में एक पेट्रोल पंप संचालक से लूटपाट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से लूटी गई 4.80 लाख रुपये की रकम भी बरामद की गई है। यह घटना 6 जून 2024 को हुई थी, जब संतोष कुमार गोयल नामक पेट्रोल पंप संचालक अपनी मोटरसाइकिल से 4.80 लाख रुपये लेकर घर जा रहे थे।

MORE READ: **स्कूल की छात्रा से बर्तन धुलवाने का मामला, कलेक्टर ने की सख्त कार्रवाई**

घटना के बारे में बताया गया है कि संतोष कुमार गोयल, निवासी यार्ड नंबर 87, राजापारा, सक्ती, अपने पेट्रोल पंप की बिक्री राशि लेकर घर लौट रहे थे। जब वे बज़लाबली मंदिर के आगे अंधरीकोना नौड के पास पहुंचे, तो एक अज्ञात व्यक्ति ने उनकी मोटरसाइकिल के साथ दौड़ते हुए उनके सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस हमले से संतोष कुमार गोयल का संतुलन बिगड़ गया और वे गिर गए। इसके बाद, हमलावरों ने उन्हें और भी चोटें पहुंचाईं और सफेद झोले में रखी रकम लेकर जंगल की ओर भाग गए।

सक्ती थाने में मामला दर्ज होने के बाद, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिकरी के निर्देश पर एक विशेष टीम बनाई गई। टीम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान और अनुभागीय अधिकारी बेनेडिक्ट मिज के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई।

जांच के दौरान, पुलिस टीम ने घटनास्थल और उसके आसपास के क्षेत्रों का सीसीटीवी फुटेज खंगाला और गांवों में आरोपियों की तलाश की। इसी बीच, पुलिस को जानकारी मिली कि भरतलाल श्रीवास नामक व्यक्ति पुलिस को देखकर इधर-उधर छिपने का प्रयास कर रहा था।

पूछताछ के दौरान, भरतलाल ने खुलासा किया कि वह और आरोपी विकास तिर्की रायगढ़ जेल में मिले थे, जहां दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। जेल से रिहा होने के बाद, भरतलाल ने विकास को पेट्रोल पंप संचालक से लूटपाट की योजना के बारे में बताया।

पुलिस ने भरतलाल श्रीवास, रनिला राठिया और विकास तिर्की को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों का आपराधिक इतिहास रहा है और ये पहले भी लूटपाट की घटनाओं में शामिल रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है और आरोपियों के अन्य सहयोगियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इस कार्रवाई से क्षेत्र में अपराधियों के बीच खौफ का माहौल पैदा हो गया है और पुलिस की सतर्कता की सराहना हो रही है।

Korba Job Alert: कोरबा जिले में इस विभाग में निकली नौकरी.. दशवीं-बारहवीं पास भी कर सकते है अप्लाई.. देंखे पूरी जानकारी

Latest News

*कोरबा जिले में 96 शिक्षकों की मानदेय पर भर्ती, 30 सितंबर तक आवेदन आमंत्रित*

कोरबा। शिक्षा विभाग द्वारा जिले के एकल शिक्षक, शिक्षकविहीन एवं दो शिक्षकीय माध्यमिक शालाओं में 96 शिक्षकों की मानदेय...

More Articles Like This