.14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ कॉमेडी करने वाले हैं Akshay Kumar, फिल्म Bhooth Bangla का शेयर किया फर्स्ट लुक …

Must Read

एक्टर अक्षय कुमार  आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. खिलाड़ी कुमार एक बार फिर से कॉमेडी में वापसी कर रहे हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को सरप्राइज देते हुए एक्टर ने अपनी नई फिल्म ‘भूत बंगला’  का फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार  फिर से डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ काम करने जा रहे हैं. अक्षय और प्रियदर्शन की जोड़ी ने साथ में ‘हेरा फेरी’, ‘भागम भाग’ जैसी जबरदस्त कॉमेडी फिल्में दी हैं. ये फिल्म साल 2025 में रिलीज हो सकती है.

akshay-kumar-9

अक्षय कुमार  ने खुद आज सोमवार को नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. साथ ही ‘भूत बंगला’  से अपनी पहली झलक भी दिखा दिया है. ये फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ‘केप ऑफ गुड फिल्म्स’ के साथ मिलकर बन रही है.

फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अक्षय कुमार  ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे जन्मदिन पर हर साल आपके इतने प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न ‘भूत बंगला’ के पहले लुक के साथ मना रहा हूं! मैं 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. ये ड्रीम कोलैबोरेशन लंबे समय से आ रहा था… इस अद्भुत जर्नी को आप सभी के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकता. जादू के लिए बने रहे.’

बता दें कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन ने पहली बार साल 2000 में साथ में काम किया था. इनकी कॉमेडी मूवी ‘हेरा फेरी’ जबरदस्त हिट हुई थी. इसके डायलॉग्स तो आज भी फेमस हैं. इसके बाद 2005 में ‘गरम मसाला’, 2006 में ‘भागम भाग’ और 2007 में ‘भूल भुलैया’ तो ब्लॉकबस्टर रही थीं. 2009 में ‘दे दना दन’ 2010 में ‘खट्टा मीठा’ बनाई. ये इन दोनों की साथ में आखिरी फिल्म थी. प्रियदर्शन ने 2021 में ‘हंगामा 2’ बनाई थी, जिसमें शिल्पा शेट्टी और परेश रावल सहित कई कलाकार नजर आए थे. इसके बाद अब वो अक्षय के साथ ‘भूत बंगला’ बना रहे हैं. वो एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं, जो  की रीमेक है. इसे हिंदी में बनाया जा रहा है और अभी इसका नाम तय नहीं हुआ है.

 

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This