*कोरबा: युवती की प्रताड़ना से ऑटो चालक ने खुदकुशी की, पुलिस पर भी लगाया आरोप*

Must Read

कोरबा, हरदीबाजार:* एक ऑटो चालक ने मुड़ापार निवासी युवती की प्रताड़ना से तंग आकर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने अपनी खुदकुशी से पहले फेसबुक पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए युवती और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए।

अशोक यादव उर्फ सोनू यादव (35 वर्ष) ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा कि वह आर्थिक शोषण का शिकार हो रहा था और उसे लगातार धमकियाँ मिल रही थीं। उसने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि युवती ने उसे पैसे की मांग करने के साथ-साथ धमकियाँ भी दी थीं, जिसके कारण वह मानसिक तनाव में था।

मृतक ने अपनी शिकायत में यह भी उल्लेख किया कि उसने 23 अगस्त 2024 को हरदीबाजार थाना में युवती के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, उसके बाद युवती ने माफी मांगकर शिकायत वापस ले ली, लेकिन इसके बावजूद ब्लैकमेलिंग का सिलसिला जारी रहा।

पुलिस को अपने पोस्ट में अशोक ने कहा कि वह युवती और पुलिस के दबाव में है और उसके पास अब जीने का कोई सहारा नहीं बचा है। उसने अपनी पीड़ा को व्यक्त करते हुए खुदकुशी का कदम उठाने का फैसला किया।

इस घटना से स्थानीय समुदाय में हड़कंप मच गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों का कहना है कि यदि समय पर उचित कार्रवाई की गई होती, तो शायद इस युवक की जान बचाई जा सकती थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, लेकिन स्थानीय लोग न्याय की मांग कर रहे हैं।

यह घटना मानसिक स्वास्थ्य और महिला प्रताड़ना के मुद्दों पर गंभीर सवाल खड़ा करती है, और समाज में इस तरह की समस्याओं के समाधान की आवश्यकता को उजागर करती है।

Latest News

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब सक्ती का हुआ गठन, अविनाश पटेल बने सक्ती जिले का अध्यक्ष तो वहीं सचिव बने शेख मुबारक

सक्ती। ज़िले के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने आपसी सहयोग और सामंजस्य बेहतर करने की दिशा में बढ़ा कदम...

More Articles Like This