कोलकाता रेप-मर्डर केस, CBI-FSL टीम जांच के लिए अस्पताल पहुंची:डॉक्टर का दावा- ये गैंपरेप; रेजिडेंट डॉक्टर्स का आरोप- सबूतों से छेड़छाड़ हो रही

Must Read

कोलकाता के RG कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर रेप और मर्डर केस में गैंगरेप का दावा किया जा रहा है। ऑल इंडिया गवर्नमेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के एडिशनल सेक्रेटरी डॉ. सुवर्ण गोस्वामी ने कहा है कि उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पढ़ी है।

उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट में जिक्र है कि ट्रेनी डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट से 151 ग्राम लिक्विड (सीमन) मिला है। इतनी ज्यादा मात्रा किसी एक शख्स की नहीं हो सकती है। इस बात की पूरी संभावना है कि रेप केस में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं।

वहीं, RG कर मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर्स ने आरोप लगाया है कि अस्पताल प्रशासन सबूतों से छेड़छाड़ कर रहा है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा- सेमिनार हॉल से 20 मीटर की दूरी पर चेस्ट डिपार्टमेंट के ऑफिस में तोड़फोड़ हो रही है। पुलिस के सामने रेनोवेशन के नाम पर सबूतों से छेड़छाड़ हो रही है।9 अगस्त को मिला था ट्रेनी डॉक्टर का शव
9 अगस्त को RG कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सेमिनार हॉल में ट्रेनी डॉक्टर की अर्धनग्न बॉडी मिली थी। डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट, आंखों और मुंह से खून बह रहा था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप के बाद मर्डर की बात कही गई है।

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This