कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी 10वीं क्लास की मार्कशीट की तस्वीर, साथ में लिखी ये बात…

Must Read

Kohli shared the picture of his 10th class marksheet on social media, wrote this along with it…

आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Bangalore) के सुपरस्टार विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने फैंस के साथ अपने जीवन की महत्वपूर्ण चीज शेयर करते हुए मोटिवेशनल मैसेज दिया है। कोहली ने सोशल मीडिया पर 10वीं क्लास की मार्कशीट की एक तस्वीर अपने फैंस के लिए शेयर की। कई अन्य क्रिकेटरों की तरह, विराट भी क्रिकेट में अपना करियर बनाने के कारण 12 वीं क्लास के बाद अपनी आगे की पढ़ाई पूरी नहीं कर सके।

विराट ने अपनी 10वीं क्लास की मार्कशीट की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दिखाया गया है कि उन्होंने 2004 में 10वीं पास की थी। उन्होंने पश्चिम विहार के सेवियर कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाई की थी, और मार्कशीट में अंग्रेजी, हिंदी, विज्ञान और प्रौद्योगिकी, गणित, सामाजिक विज्ञान और परिचयात्मक आईटी (इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी) सहित कई विषयों में विराट कोहली के अंक थे। कोहली ने कू ऐप पर लिखा, “यह मजेदार है कि कैसे चीजें जो आपकी मार्कशीट में सबसे कम जोड़ती हैं, आपके चरित्र में सबसे अधिक जोड़ती हैं। #LetThereBeSport,”

वहीं विराट इस समय आईपीएल 2023 की तैयारी में जुटे हुए है। वो चाहेंगे की उनकी फ्रेंचाइजी बैंगलोर इस साल अपना पहला खिताब जीते। विराट की फॉर्म में वापसी को देखते हुए, आरसीबी के फैन उम्मीद कर रहे होंगे कि पूर्व कप्तान आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए फ्रेंचाइजी के 15 साल के इंतजार को खत्म करने में मदद कर सकते हैं।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This