KKBKKJ Movie Review: सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म क्या देखने लायक है, जाने REVIEW

Must Read

KKBKKJ Movie Review: What is Salman Khan’s ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ film worth watching 

सलमान खान की फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार फैन्स का इंतजार खत्म हुआ और भाईजान किसी का भाई किसी की जान लेकर भी आए. फिल्म की कहानी सलमान खान और उनके तीन भाइयों की है. सलमान खान शादी नहीं करना चाहते क्योंकि उनका एक पास्ट रहा है. फिर भाईजान की जिंदगी में आती है पूजा हेगड़े और इसके साथ सब बदल जाता है. फिर कुछ ऐसा होता है कि भाईजान को अपने असली अंदाज में सामने आना पड़ता है और यही फिल्म की कहानी है. इस कहानी के साथ एक्शन, रोमांस, फैमिली ड्रामा, वनलाइनर और म्यूजिक को पिरोया गया है. लगभग ढाई घंटे की फिल्म में वह सारा मसाला मौजूद है जो अकसर सलमान खान की फिल्मों में नजर आता है. मिसिंग है तो आत्मा.

‘किसी का भाई किसी की जान’ का डायरेक्शन

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में सलमान खान का टच साफ नजर आता है. फरहाद का डायरेक्शन किसी भी मामले में अनोखा नहीं है. सिर्फ कोशिश है तो भाईजान के स्वैग को हर जगह दिखाने की. जैसा वह अकसर सुपरस्टार्स बेस्ड फिल्मों में करते आए हैं. फिर उनके सामने वीरम थी, तो उन्होंने फिल्म को लेकर ज्यादा एफर्ट भी नहीं किया है.

‘किसी का भाई किसी की जान’ में एक्टिंग

किसी भी फिल्म को चलाने के लिए उसकी स्टारकास्ट अहम होती है. लेकिन सलमान खान पिछली कुछ फिल्मों से ऐसी स्टारकास्ट को मौका दे रहे हैं जो एक्टिंग से दूर लेकिन उनके करीब होती है. ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी ऐसा ही है. फिल्म में वेंकटेश, जगपति बाबू, पूजा हेगड़े और कई मौकों पर सलमान खान को छोड़ दिया जाए तो बाकी सभी एक्टर अपने किरदारों में जबरदस्ती ठूंसे हुए लगते हैं. भाईजान को फिल्म को बनाते समय इस बात का ध्यान रखना होगा कि वह मजबूत कलाकारों के साथ ही सॉलिड फिल्म बना सकते हैं. वर्ना हिट फिल्म की रीमेक भी ताश के पत्तों की तरह बिखर सकता है.

‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर वर्डिक्ट

सलमान खान की फिल्म है. पूरा फोकस उन्हीं पर है. गाने हैं. एक्शन है. लेकिन फिल्म की आत्मा पूरी तरह मिसिंग है. इस तरह सलमान खान के फैन्स, या सलमान खान स्टाइल मसाला फिल्में देखने के शौकीन जरूर इस फिल्म को देख सकते हैं.

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This