मामा को गिफ्ट देने के लिए किया था बच्चे को किडनैप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

मामा को गिफ्ट देने के लिए किया था बच्चे को किडनैप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में एक 21 वर्षीय शख्स को एक नाबालिग लड़के का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वो इस लड़के को अपने निःसंतान मामा को उपहार में देना चाहता था। नाबालिग रविवार को भाग-1 के गौतमपुरी में अपने घर के बाहर खेल रहा था, तभी से लापता हो गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके पिता ने दो दिनों तक लड़के की तलाश के बाद पुलिस से संपर्क किया।

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पाया गया कि शिकायतकर्ता का पड़ोसी नीरज भी उसी रात क्षेत्र से चला गया था और अगली सुबह तक वापस नहीं लौटा। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) ईशा पांडे ने कहा कि पुलिस ने संदिग्ध का पता लगाया, जिसने खुलासा किया कि उसने बच्चे का अपहरण कर लिया था और उसे अलीगढ़ में मामा सुनीत बाबू के आवास पर भेज दिया था। उन्होंने आगे कहा कि उनके चाचा की पत्नी ने चार बेटों को जन्म दिया था, लेकिन उनमें से कोई भी जीवित नहीं रहा और इसलिए वह नाबालिग लड़के को अपने पास ले गया।

पुलिस ने बच्चे को छुड़ा लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शिकायतकर्ता ने अपहरण के लिए किसी पर संदेह या आरोप नहीं लगाया था। अपराध की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, थाना बदरपुर में आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई और मामले को सुलझाने के लिए एक टीम का गठन किया गया। इसके अलावा, गुप्त मुखबिरों को भी हाई अलर्ट पर रखा गया था और इस संबंध में जानकारी एकत्र करने का काम सौंपा गया था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This