अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के प्रदेश सचिव बने कौशलेन्द्र

Must Read

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के प्रदेश सचिव बने कौशलेन्द्र 

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े संगठन अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष राकेश प्रताप सिँह एवं प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द शर्मा के निर्देशानुसार राजधानी रायपुर मे पिछले दिनों एक दिवसीय बैठक रखा गया, बैठक में कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए सूरजपुर के युवा पत्रकार कौशलेन्द्र यादव को प्रदेश सचिव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप गई है उनके इस मनोनयन से जिले के युवा पत्रकारों में हर्ष व्याप्त हैं।

बैठक में जिलों एवं तहसीलो से कलमवीरो ने सैकड़ो के संख्या मे एकत्रित हुए जिसमे खासकर संगठन ने पत्रकार सुरक्षा क़ानून को लेकर विशेष चर्चा किया ।पत्रकारों के ऊपर फर्जी एफ़आइआर, पत्रकार उत्पीड़न, एवं पत्रकारों कि स्वतंत्रता कि हनन को लेकर गंभीरता से चर्चा किया गया, एवं पत्रकार सुरक्षा क़ानून मे कुछ बिंदु को लागु करने कि मांग भी उठा जिससे वरिष्ठ पत्रकार साथियो ने अपना सहमति देते हुए सभी के विचारानुसार पत्रकार सुरक्षा क़ानून मे बिंदुवार जोड़ने हेतु एक विशाल सम्मेलन राजधानी रायपुर मे रखने कि सहमति दिया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This