Karnataka CM: डीके शिवकुमार भी सीएम पद को लेकर अड़े, आलाकमान से ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले पर चर्चा

Must Read

Karnataka CM: DK Shivakumar is also adamant about the post of CM, discussed with the high command on the formula of two and a half years

Karnataka CM: कर्नाटक में सियासी हलचल तेज हो चुकी है. कांग्रेस प्रंचड जीत के बावजूद सीएम चेहरे को लेकर पसोपेश में है. पार्टी के पास दो बड़े चेहरे हैं सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार. दोनों ही सीएम पद की दावेदारी ठोक रहे हैं. ऐसे में आलाकमान के लिए किसी एक को चुनना मुश्किल भरा फैसला है.

सूत्रों की माने तो डीके शिवकुमार भी सीएम पद को लेकर अड़ गए हैं. इस बीच ऐसी खबर सामने आई है कि पार्टी में ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले विचार कर रही है. इसको लेकर लेकर भी ​डीके शिवकुमार ने शर्त रखी है. सूत्रों की मानें तो डीके शिवकुमार का कहना है कि अगर इस पर विचार होता है तो पहले ढाई साल का कार्यकात उन्हें मिले. वहीं दूसरा सिद्धारमैया को. डीके शिवकुमार के अनुसार, उन्हें पहला कार्यकाल दिया जाए या उन्हें कुछ न दिया जाए. ऐसा होने पर भी वे चुप रहेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सिद्धारमैया या डीके शिवकुमार अकेले शपथ ग्रहण नहीं करेंगे. साथ-साथ शपथ लेने के लिए 8-10 मंत्रियों की आवश्यकता है. कांग्रेस आलाकमान केवल एक चेहरे पर निर्भर नहीं रहना चाहती है. पार्टी के बड़े नेताओं के बीच इन सब बातों पर विचार चल रहा है. दोनों ही दिग्गज सिद्धारमैया और शिवकुमार ने जीत के बाद राहुल गांधी से मुलाकात की है.

Latest News

Breaking : सौम्या चौरसिया को मिली सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत…

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उपसचिव रहीं सौम्या चौरसिया को सुप्रीम कोर्ट ने शर्तों के साथ जमानत दे...

More Articles Like This