कंझावला केस : चीखती रही अंजलि, लगातार घसीटता रहा कार चालक, अंजलि की दोस्त निधि ने किए अहम खुलासे

Must Read

Kanjhawala case: Anjali kept on screaming, the car driver kept dragging her, Anjali’s friend Nidhi made important revelations

कंझावला केस: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला केस में अंजलि की दोस्त निधि ने अहम खुलासे किये हैं। एक न्यूज चैनल से बातचीत में निधि ने बताया है कि हादसे से पहले अंजलि ने शराब पी थी और कुछ ज्यादा ही शराब पी ली थी। निधि ने बताया कि हादसे के बाद वो गाड़ी के नीचे चली गई और मैं गाड़ी से दूर गिर गई। जो गाड़ी चला रहे थे उन्होंने गाड़ी आगे-पीछे की। वो लड़की (अंजलि) चिल्ला रही थी और चीख रही थी। लेकिन उन्होंने सुनी नहीं और लड़की को खींच ले गये। निधि ने आगे बताया कि हम आराम से आ रहे थे। वो मुझे छोड़ कर घर जाने वाली थी। हादसे के बाद वो गाड़ी के अंदर फंस गई थी। अंजलि गाड़ी के नीचे फंस गई है, यह ध्यान देने के बावजूद गाड़ी वालों ने इग्नोर किया और गाड़ी को भगा ले गए। गाड़ी में ना तो कई सॉन्ग बज रहा था और ना कुछ और था। उन्हें पता था कि गाड़ी के नीचे लड़की फंसी है। वो जानबूझ कर लड़की को घसीट कर ले गए। उन्होंने देखा कि वो लड़की है। फिर भी वो लड़की को खींच कर ले गए।

अंजलि के बॉयफ्रेंड के बारे में कही यह बात

निधि ने बताया कि उसकी (अंजलि) बॉयफ्रेंड से कुछ तू-तू-मैं-मैं हुई थी। उन दोनों की क्या बात हुई थी यह मुझे नहीं पता है। होटल से बाहर आते ही उसने कहा कि घर चलते हैं। उसने मुझसे कहा कि स्कूटी मुझे दो वरना मैं कूद जाउंगी। उसके बाद मैंने उसे स्कूटी की चाबी दी थी। कार से टकराने से पहले हम ट्रक से टकराने से बचे थे। निधि ने पूरी कहानी बताते हुए कहा कि हम होटल से निकले और थोड़ी देर के बाद ही सड़क पर कार से टक्कर की वजह से हादसा हो गया था। कार वालों ने सामने से टक्कर मारी थी।

अंजलि से यूं हुई थी निधि की दोस्ती…

निधि ने बातचीत में बताया है कि मेरी एक दोस्त थी उसके जरिए अंजलि से मेरी मुलाकात हुई थी। कम ही दिनों में हम दोनों की अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। हमने होटल में पार्टी करने का तय किया था। वो मुझे सुल्तानपुरी मेरे घर लेने आई थी। फिर वो मुझे रोहिणी अपने घर ले गई। इसके बाद उसने घऱ से स्कूटी की चाबी ली और मुझे लेकर ओयो होटल गई। इसके बाद हमने वहां पार्टी की। उसने अपने सारे दोस्तों को फोन किया। हम होटल में बैठे हुए थे और होटल में तय हुआ कि हम पार्टी करेंगे। अंजलि को गुस्सा बहुत जल्दी आता था।

हम ओयो होटल से करीब 2 बजे निकले। घर की तरफ जाते-जाते यह हादसा हुआ। पहले हम ट्रक में भिड़ते-भिड़ते बचे। वो लड़की चिल्ला रही थी कि अगर मेरा बॉयफ्रेंड मुझे नहीं मिला तो मैं मर जाऊंगी। इसके बाद उसने मुझसे स्कूटी ले ली। थोड़ी ही दूर जाने के बाद सामने से आ रही कार ने हमे टक्कर मार दी। अंजलि कार के नीचे फंस गई। वो चीख रही थी कि बचाओ-बचाओ। लेकिन लड़कों ने जानबूझ कर उसे घसीटा।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This