बेबाक अंदाज के कारण कंगना रनौत को हुआ करोड़ों का नुकसान, जानें पूरी बात….

Must Read

बेबाक अंदाज के कारण कंगना रनौत को हुआ करोड़ों का नुकसान, जानें पूरी बात….

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर अलग-अलग विषयों पर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और दमदार विचार साझा करने के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। अब अभिनेत्री ने हाल ही में चौंकाने वाला दावा किया है। दरअसल, कंगना ने बताया कि कैसे उन्हें एक बड़ा नुकसान हुआ है, क्योंकि उन्होंने राजनेताओं, देशद्रोहियों के खिलाफ और हिंदू धर्म के पक्ष में अपनी आवाज बुलंद की, जिस वजह से कई ब्रांड ने उन्हें हटा दिया है।

बुधवार को कंगना रणौत ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्विटर सीईओ एलन मस्क के एक समाचार पोर्टल से एक स्टोरी को साझा करते हुए कहा, ‘मैं वही कहूंगी, जो मुझे कहना चाहिए और अगर इसके परिणाम मेरे लिए पैसे का नुकसान है तो ऐसा ही ठीक है। दरअसल, अभिनेत्री ने ट्विटर के सीईओ की प्रशंसा की और दावा किया कि उन्हें देश-विरोधी लोगों और राजनेताओं के खिलाफ बोलने के लिए नुकसान उठाना पड़ा।

कंगना ने दावा किया कि हिंदू धर्म के लिए और राजनेताओं और देश-विरोधी लोगों के खिलाफ बोलने से उन्हें 20-25 ब्रांड एंडोर्समेंट की कीमत चुकानी पड़ी। अभिनेत्री ने कहा कि यह एक चरित्र है। सच्ची स्वतंत्रता और सफलता, हिंदू धर्म के लिए बोलना, राजनेताओं और राष्ट्र-विरोधी के खिलाफ बोलना। टुकडे़ गैंग ने मुझे 20-25 ब्रांड एंडोर्समेंट की कीमत दी। उन्होंने मुझे रातों-रात छोड़ दिया और इससे प्रति वर्ष 30-40 करोड़ का नुकसान हुआ, लेकिन मैं स्वतंत्र हूं और कुछ भी मुझे यह कहने से नहीं रोक सकता।

कंगना ने कहा कि कंपनियां और उनके कॉर्पोरेट ब्रांड प्रमुख भारत की संस्कृति और अखंडता से नफरत करते हैं। मैं एलन मस्क की सराहना करती हूं, क्योंकि हर कोई अपनी कमजोरियों को प्रदर्शित करता है, कम से कम अमीर व्यक्ति को पैसों की परवाह नहीं करनी चाहिए।

Latest News

मुख्यमंत्री अपने बचपन के स्कूली शिक्षक से मिलकर हुए भाव विभोर।

मुख्यमंत्री अपने बचपन के स्कूली शिक्षक से मिलकर हुए भाव विभोर। मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय अपने बचपन के स्कूली शिक्षक...

More Articles Like This