कलयुगी मां ने अपने ही बेटे को उतारा मौत के घाट

Must Read

कलयुगी मां ने अपने ही बेटे को उतारा मौत के घाट

राजस्थान के उदयपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ एक कलयुगी मां ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने कपड़े सुखाने वाली रस्सी से बेटे की गला गोटकर हत्या कर दी। बेटे की हत्या के बाद महिला ने पुलिस को हत्या करने की बात बताई। वहीं पति को फोन कर कहा कि घर आओ तो सब्जी लेते आना। यह घटना उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र के सेहली नगर-सी ब्लॉक की है।

पुलिस ने बताया कि सेहली नगर-सी ब्लॉक निवासी दीपक पारीख ने अंबामाता थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। दीपक पारीख ने शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी मीनाक्षी के खिलाफ बेटे की हत्या का केस दर्ज करवाया है। दीपक ने बताया कि हत्या के वक्त वह पत्नी और बेटे को छोड़कर मॉर्निंग वॉक पर गया था। तभी मानसिक रूप से परेशान चल रही उसकी पत्नी मीनाक्षी ने बेटे पुरंजय पारिख (14) को कपड़े सुखाने की रस्सी से बांधकर मौत के घाट उतार दिया।

दीपक जब घर वापस आया तो गेट अंदर से बंद था। पड़ोसियों की मदद से परिजन बालकनी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो आरोपी महिला आराम से बैठी हुई थी। महिला से थोड़ा दूर ही बेड पर 14 साल के बेटे का शव पड़ा था, जिसके गले पर भी निशान थे। बेड के पास 2 रस्सियों के टुकड़े भी पड़े हुए थे। मौके पर पहुंचे अंबामाता थानाधिकारी हनुवंत सिंह राजपुरोहित समेत पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल में रखवाया और आरोपी महिला को हिरासत में लिया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This