कलयुगी पिता ने अपनी ही पुत्री को बनाया हवस का शिकार, गर्भनिरोधक गोलियां खिलाकर कराया गर्भपात

Must Read

कलयुगी पिता ने अपनी ही पुत्री को बनाया हवस का शिकार, गर्भनिरोधक गोलियां खिलाकर कराया गर्भपात

रिश्तों को तार-तार करने की ये घटना राजस्थान के चूरू जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने जाकारी दी, कि एक नाबालिग ने अपने मामा के साथ महिला थाने पहुंचकर पिता के खिलाफ रेप की शिकायत दी है, जिसके बाद आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है, कि पीड़िता ने अपने मामा को 21 अगस्त को पूरी घटना के बारे में बताया. जिसके बाद मामा ने आरोपी जीजा के खिलाफ शिकायत दी है.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता की मां की मौत साल 2020 में हार्ट अटैक की वजह से हो गई थी. इसके बाद से वह अपने पिता और भाई के साथ घर पर रह रही थी. रेप पीड़िता ने पुलिस को बाताया, कि उसका पिता मां की मौत के 15 दिन बाद ही उसके साथ रेप करने लगा था. जब उसने इसका विरोध किया, तो पिता ने उसे जान से मारने की धमकी दी. जिसकी वजह से पीड़िता ने अपने पिता के अपराध के बारे में किसी को नहीं बताया.

गोलियां खिलाकर बेटी का कराया गर्भपात

पीड़िता ने बताया की मां की मौत के 15 दिन बाद से ही उसका पिता रेप करने लगा. इसी दौरान वह गर्भवती हो गई. जिसके बाद पिता ने गर्भनिरोधक गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात कराया. उसने बताया, कि 20 अगस्त को उसके भाई ने पिता को उसके साथ गंदा काम करते देख लिया था, जिसके बाद हैवान पिता ने उसे मारकर घर से निकाल दिया, अब उसका भाई अपने मामा के यहां रह रहा है. उसने बताया, कि भाई के जाने के बाद आरोपी पिता ने उसके साथ मारपीट की और, उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर रेप किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This