कलयुगी पुत्र ने अपने वृध्द पिता की फावड़े से वार कर की हत्या.. आरोपी पुत्र गिरफ्तार

Must Read

Kaliyuga’s son killed his old father by hitting him with a shovel.

जशपुर। जशपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के बगीचा थाना क्षेत्र के अंर्तगत कुररोग गांव में एक कलयुगी पुत्र ने अपने वृध्द पिता की फावड़े के वार से हत्या कर दी. हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है को भेज दिया है. वहीं आरोपी पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बगीचा थाना पुलिस के मुताबिक, मृतक के पड़ोस में रहने वाले उसके भतीजे फागुना राम सिंह नागवंशी ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया की उसने बड़े पिता ठाकुर राम सिंह नागवंशी के आंगन में लड़ाई-झगड़ा करने का आवाज सुनाई दी, जब उसने उनके घर जाकर देखा तो ठाकुर राम का शव खून से लथपथ हालत में घर के आंगन में पड़ा हुआ था. जब उसने ठाकुर राम के बेटे और उसके भाई संजय से घटना के बारे में पूछा तो उसने खूद पिता की हत्या की बात कबूल की, इस दौरान वह पूरी तरह से नशे में चूर था. इसके बाद फागुना राम ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी.

बताया जा रहा है कि संजय अपने पिता ठाकुर राम से मुम्बई जाने के लिए जिद कर रहा था, लेकिन ठाकुर राम ने उसे मुम्बई जाने से मना कर दिया. उन्होंने उसे गांव में ही खेती- किसानी करने का नसीहत दी और कहा कि खेती- किसानी के समय में मुंबई-दिल्ली जाने को कहते हो जबकि अभी खेतों में काम बाकी है. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद में हो गया. जिसके बाद दोनों में विवाद बढ़ गया और संजय ने गुस्से में आकर आव देखा ना ताव और फावड़े से अपने पिता के सिर पर प्राणघातक ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे उसके पिता ठाकुर राम की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम को भेज दिया है. वहीं आरोपी को जल्दी जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This