पत्रकार सुधीर चौहान ने “एक पेड़ मां के नाम” अभियान के तहत किया वृक्षारोपण,लोगो से भी की अपील

Must Read

पत्रकार सुधीर चौहान ने “एक पेड़ मां के नाम” अभियान के तहत किया वृक्षारोपण,लोगो से भी की अपील

बरमकेला:- सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के तेज तर्रार व युवा पत्रकार सुधीर चौहान ने पर्यावरण संरक्षण से जोड़ने के लिए अपने बाड़ी परिसर में “एक पेड़ मां के नाम” अभियान के तहत अपने मां के साथ साथ पूरे परिवार के सभी सदस्यों के नाम से एक एक वृक्ष रोपण किया। इस दौरान सभी के नाम से फलदार और छायादार पौधे लगाए और उसकी देखभाल तथा सरंक्षण करने का भी संकल्प लिया। पत्रकार चौहान ने अपने साथियों के साथ मिलकर सभी वृक्ष का रोपण किया,जिसमे राज मिस्त्री बहादुर, बालाजी ( बिहारी) और नानकुन यादव साथ रहे।

लोगों से की खास अपील…

पर्यावरण के संतुलन को बनाए रखने के लिए वृक्षारोपण करना बहुत जरूरी है। अगर हर एक व्यक्ति एक पौधा लगाएगा तो आने वाले समय में हमारी प्रकृति खुशहाल होगी पेड़-पौधे से हमें शुद्ध ऑक्सीजन मिलता रहेगा। दरअसल लगातार बढ़ रही वृक्षों की कटाई से पर्यावरण का संतुलन बिगड़ रहा है और तापमान में वृद्धि हो रही है। इसलिए लोगों से “एक पेड़ मां के नाम” अभियान से जुड़ कर सभी को एक-एक पेड़ लगाने और उसकी देखभाल करने की अपील की है।

Latest News

कोरबा: पुलिस अधीक्षक ने की क्राइम मीटिंग, दिए अपराध नियंत्रण के सख्त निर्देश

कोरबा, 20 सितंबर 2024: आज कोरबा पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ तिवारी की अध्यक्षता में जिला पुलिस कार्यालय के कॉन्फ्रेंस...

More Articles Like This