गुरु पूर्णिमा पर्व पर पत्रकार सम्मान समारोह का हुआ आयोजन… बिनोद भारद्वाज ने मंच पर पत्रकारों का किया सम्मान

Must Read

सारंगढ़। सारंगढ़ नगर के स्थानीय साहू धर्म शाला में आज पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन रखा गया था सम्मान समारोह में सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र के पत्रकारों को आमंत्रित किया गया था । कार्यक्रम में 100 पत्रकार सामिल रहे ।

कार्यक्रम का आयोजन जिला पंचायत सदस्य अनिका बिनोद भारद्वाज के दुवारा रखा गया था इसके पूर्व 4 वर्ष पहले भी पत्रकार सम्मान समारोह आयोजित किया गया था । विनोद भारद्वाज ने मंच को सम्बोधित करते हुए कहा कि 04 जुलाई को मेरा जन्म दिन है मेरे जन्म दिन को यादगार बनाने और पत्रकारिता पर पत्रकारों की एक चर्चा रखा है जो आप लोगों का आज गुरु पर्व पर आप हमारे पथ प्रदर्शक बने रहे । वरिष्ठ पत्रकारों दुवारा छ्त्तीसगढ़ महतारी की तैल पर दीप प्रज्वलित कर पूजा अचर्ना किया गया और इसी के साथ राज्य गान गीत हुई । मंच पर वरिष्ठ पत्रकारों का कलावे की माला से स्वागत किया गया । पत्रकारिता की डगर पर चर्चा पर दैनिक सारंगढ टाईम्स के सम्पादक अमितेश केशरवानी ने अपनी बात रखते हुए पत्रकारों को एक सूत्र में बंधने का सन्देश दिए ।

वही फर्स्ट छ्त्तीसगढ़ न्यूज़ चैनल के बिलासपुर संभाग ब्योरो चीफ लक्ष्मी नारायण लहरे ने भी पत्रकारिता पर अपनी बात रखते हुए कहा कि यह कार्य हम स्वयं से कर रहे हैं हमें किसी ने नहीं कहा है कहते हुए बोले पत्रकारिता आ बैल मुझे मार जैसा है । खबरों की तथ्य पर बोले खबर दो तरह के होते है सकारात्मक और नकारात्मक अच्छा कार्य करें अच्छा छपेगा इस तरह प्रखर आवाज के सम्पादक मिथुन नायक ने भी पत्रकारिता पर अपनी बात रखी और सभी को एक सूत्र में बंधने का सन्देश देते हुए मंच को सम्बोधित किया । अंत में वरिष्ठ पत्रकार आबास सैफी अली ने कार्यक्रम आयोजक परिवार को बधाई देते हुए अपने शायरी अन्दाज में बात रखते हुए युवा पत्रकारों को अब मोर्चा सम्हालने की बात बोले । कार्यक्रम में सबसे पहले सारंग मेल के सम्पादक मोहन थवाईत जी का शाल श्रीफल और मोमेंटो भेंट कर सम्मान किया गया । मंच पर बैठे सभी पत्रकारों का सम्मान किया गया वही उपस्थित सभी पत्रकारों का सम्मान किया गया ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अब्बास सैफी अली , मोहन थवाईत , दीपक थवाईत , अमितेश केशरवानी , राजेश यादव , गोपेश दुवेदी , मिथुन नायक , राजमणि केशरवानी, गोंविन्द बरेठा , कैजार अली , नरेश चौहान , किशोर मल्होत्रा , लक्ष्मी नारायण लहरे, मुकेश साहू , संतोष चौहान , राहुल भारती, श्याम पटेल, गजेन्द्र राजपूत, जगन्नाथ बैरागी, कैलाश नायक, दीपक निराला ,विजय भारद्वाज , मोहन नायक , शोभा मानिकपुरी , चुनेश्वर साहू , गुलशन लहरे , योगेश कुर्रे, कृष्णा महिलाने, दिनेश जोल्हे, प्रकाश जांगड़े, दिलीप टंडन, मडीशंकर जायसवाल, सतधानु सारथी, और कांग्रेस से राकेश पटेल, फर्स्ट छ्त्तीसगढ़ न्यूज़ के प्रधान संपादक पारस सत्यम एवं पत्रकार बन्धु उपस्थित रहे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This