J&k Election 2024: ‘आतंकवाद रुकने पर ही पाकिस्तान के साथ शांति’, राजौरी में राजनाथ सिंह बोले- सफल नहीं होंगे दुष्ट एजेंडे

Must Read

Jk Election 2024 रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राजौरी में पड़ोसी देश पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ शांति तभी संभव है जब आतंकवाद रुकेगा। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ द्वारा अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस-एनसी गठबंधन के रुख का समर्थन करने के जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी सरकार जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान के दुष्ट एजेंडे को सफल नहीं होने देगी।

पीटीआई, श्रीनगर। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में रैली की। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि आतकंवाद रुकने पर ही पाकिस्तान के साथ शांति स्थापित हो पाएगी।

रक्षामंत्री ने पड़ोसी देशों के साथ शांतिपूर्ण संबंधों को बढ़ावा देने के लिए भारत की प्रतिबद्धता दोहराई। साथ ही इस बात पर जोर दिया कि पाकिस्तान के साथ बातचीत तभी होगी जब आतंकवाद रुकेगा।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This