जबलपुर लैंडिंग होने वाली फ्लाइट रायपुर में हुई लैंडिंग…सड़क मार्ग से भेजे गए 53 यात्री…

Must Read

जबलपुर लैंडिंग होने वाली फ्लाइट रायपुर में हुई लैंडिंग…सड़क मार्ग से भेजे गए 53 यात्री…

अलायंस एयर की दिल्ली – जबलपुर बिलासपुर फ्लाइट को खराब मौसम के कारण रायपुर डायवर्ट करना पड़ा फ्लाइट में जबलपुर और बिलासपुर के 53 यात्री थे , जिन्हें लेकर विमान बुधवार को 11.15 बजे रायपुर पहुंचा । अलायंस एयर की फ्लाइट दिल्ली से रवाना होकर जबलपुर पहुंची पर वहां का मौसम खराब होने के कारण लैंडिंग नहीं हो सकी । इस स्थिति में चालक दल ने विमान को बिलासपुर डायवर्ट किया । बिलासपुर का भी मौसम खराब रहने के कारण फ्लाइट की वहां भी लैंडिंग नहीं हो सकी , इसके बाद विमान को रायपुर डायवर्ट किया गया ।

फ्लाइट में दिल्ली से जबलपुर जाने वाले 50 तथा दिल्ली से बिलासपुर आने वाले तीन यात्री थे । इन यात्रियों में से 16 यात्रियों रायपुर उतरने से इनकार कर दिया । उन्होंने दिल्ली वापस लौटने की बात कही । इस पर अलायंस एयर की फ्लाइट 16 यात्रियों को लेकर दोपहर 1.30 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुई । अलायंस एयर ने रायपुर से सड़क मार्ग द्वारा 34 यात्रियों को जबलपुर एवं 3 यात्रियों को बिलासपुर भिजवाया ।

वापसी में जगदलपुर का को रायपुर से सीधे हैदराबाद के लिए रवाना किया गया । फ्लाइट से 15 यात्री सीधे हैदराबाद के लिए रवाना हुए ।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This