क्या ईडी का साया कांग्रेस विधायकों की टिकट पर?

Must Read

क्या ईडी का साया कांग्रेस विधायकों की टिकट पर?

रायपुर – छत्तीसगढ़ विधानसभा 2023 के चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर काफी मंथन कर रहे हैं। इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि सत्ताधारी दल पर में विधायक रहे कुछ विधायकों के टिकट भी कांग्रेस पार्टी काटने वाली है। इसका कारण छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई को बताई जा रही है जिसकी जद में कुछ विधायक भी प्रभावित हुए हैं। हालांकि टिकट वितरण को लेकर अब तक कोई अपडेट नहीं है।

कांग्रेस ने नवरात्रि के पहले दिन 90 विधानसभा में से 30 विधानसभा की सीटों के लिए नाम पर मुहर लगाते हुए लिस्ट जारी की है, बांकी के 60 विधानसभा में प्रत्याशियों के नाम को लेकर अभी भी कसमकस चल रही है।हाई कमान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ लगातार संपर्क में बने हुए हैं और प्रत्याशियों के नाम को लेकर जल्द ही घोषणा करने की तैयारी में है।

सूत्रों की माने तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी के दो विधायकों देवेंद्र यादव (भिलाई) और चंद्रदेव राय (बिलाईगढ) के टिकट पर ईडी के खतरे मंडराने की बात सामने आ रही है। ऐसे में पार्टी उस विधानसभा क्षेत्र से किसे उम्मीदवार बनाएगी यह कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रत्याशियों के नाम घोषणा करने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This