रोजगार सहायक द्वारा फर्जी जॉब कार्ड बनाने का आरोप में हुई जांच, शिकायतकर्ता ने जांच अधिकारियों पर लगाये गंभीर आरोप…

Must Read

रोजगार सहायक द्वारा फर्जी जॉब कार्ड बनाने का आरोप में हुई जांच, शिकायतकर्ता ने जांच अधिकारियों पर लगाये गंभीर आरोप…

कोरबा :- करतला जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत गिधौरी के रोजगार सहायक सुरुत्ति कंवर पर फर्जी जॉब कार्ड बनाने का आरोप लगाते हुए जनचौपाल में कलेक्टर कोरबा से शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की गई है जिस पर कलेक्टर ने जनपद पंचायत करतला सीईओ को जांच करने का आदेश दिया गया है!

आप को बता दे की ग्राम पंचायत गिधौरी के रोजगार सहायक सुरुत्ति कंवर द्वारा फर्जी जॉब कार्ड बनाने के शिकायत जनचौपाल में कलेक्टर कोरबा से की गई थी जिस पर करतला सीईओ ने जांच का जवाबदारी आर एन मिश्रा को दी गई है,!

शिकायतकर्ता का जांच अधिकारी पर लगाया गंभीर आरोप…

शिकायतकर्ता ने जांच अधिकारी आर एन मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की जांच अधिकारी ग्राम पंचायत गिधौरी आकर रोजगार सहायक और फर्जी जॉब कार्ड हितग्राहियों से पहले मुलाकात कर लिया गया उनसे चर्चा करने के बाद मुझे उनके द्वारा फोन के माध्यम से सूचना करते हुए जांच कार्यवाही में आने को बोला जाता है,जांच अधिकारी को जांच में आने से पहले मुझे सूचना करना चाहिए था चाहे फोन के माध्यम से या लिखित रूप में लेकिन जांच अधिकारी रोजगार सहायक सुरुत्ति कंवर और हितग्राहियों से सांठगांठ करने के बाद मुझे सूचना दिया गया, मेरे द्वारा जांच अधिकारी के विरुद्ध उच्च अधिकारी से शिकायत की जावेगी और किसी अन्य अधिकारी से जांच करवाने की मांग की जावेगी!

जांच अधिकारी के मोबाईल नंबर 9131164963 पर जांच के संबंध में जानकारी लेने के फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन उठाना उचित नहीं समझा, जांच अधिकारी जांच में क्या पाया है? यह सवाल बना हुआ है की सही में रोजगार सहायक सुरुत्ति कंवर ने अपने परिवार के सदस्यों और निजी व्याक्तियों को लाभ पहुंचाने की नीयत से फर्जी जॉब कार्ड तो नहीं बनाया गया है?

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This