जब्ती के सोने को मालखाने में जमा कराने के बजाये महिला कांस्टेबल ने रखा अपने पास,एसपी ने महिला कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया

Must Read

जब्ती के सोने को मालखाने में जमा कराने के बजाये महिला कांस्टेबल ने रखा अपने पास,एसपी ने महिला कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया

दुर्ग जिले में पुलिस द्वारा जब्त सोने के जेवर पर महिला पुलिसकर्मी की नियत बिगड़ गयी। बताया जा रहा है कि जब्ती के सोने को मालखाने में जमा कराने के बजाये महिला कांस्टेबल ने उसे अपने पास ही रख लिया था। मामले का खुलासा होने के बाद एसपी जितेंद्र शुक्ला ने एक्शन लेते हुए तत्काल महिला कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला मोहन नगर थाना का है। बताया जा रहा है कि थाने में पदस्थ पूर्व थाना प्रभारी की बहन की चोरी हुए सोने का जेवर पुलिस ने जब्त किया था। जब्त सोने का वजन करीब साढ़े 6 तोला बताया जा रहा है, इसमें एक गले का हार, 2 कंगन, कान का टाप और अन्य जेवर शामिल थे। जब्त जेवर को कोर्ट ने प्रार्थी को सुपुर्दगी का आदेश दिया था। कोर्ट के आदेश के बाद जब मालखाने में सोने के जेवरात की तलाश शुरू की गयी, तो सारे जेवर मालखाने से गायब मिले।

मालखाने से सोने के जेवर गायब होने की खबर के बाद थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों द्वारा मामले की जांच शुरू की गयी। जांच में पता चला कि थाने में पदस्थ महिला कांस्टेबल ने जब्ती बनाये गये सोने के जेवर को मालखाने में जमा ही नही किया गया। इस बात का खुलासा होने पर पुलिस अधिकारियों ने महिला कांस्टेबल से पूछताछ किया गया, जिसके बाद उसने सारे जेवर पुलिस के सुपुर्द कर दिये। उधर इस मामले की जानकारी के बाद एसपी जितेंद्र शुक्ला ने इसे गंभीर लापरवाही बताते हुए महिला कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This