मासूम बच्ची ने नक्सलियों से की अपील, पूर्व सरपंच सहित 50 से ज्यादा ग्रामीण को कर लिया गया था अगवा, फिर…

Must Read

Innocent girl appeals to Naxalites, more than 50 villagers including former sarpanch were abducted

बीजापुर में बीते रविवार की दोपहर एक बजे फरसेगढ़ से 10 किलोमीटर दूर दामारम पहाड़ी पर चिकटराज देव की पूजा करने सैकड़ों ग्रामीणों पहुंचे हुए। तभी यहां नक्सली पहुंच गए। पूर्व सरपंच महेश गोटा सहित 50 से ज्यादा ग्रामीण को अगवा कर लिया। पूछताछ के बाद सभी ग्रामीणों को नक्सलियों ने छोड़ दिया। लेकिन फरसेगढ़ के पूर्व सरपंच महेश गोटा को नक्सली बंधक बनाकर ले गए।

अब घटना के 24 घंटे बाद भी महेश गोटा वापस नहीं आए। जिसके बाद उनकी मासूम बेटी राजकुमारी दिव्यानी गोटा ने वीडियो के माध्यम से नक्सलियों से पिता को छोड़ने की अपील की है। बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि 24 घंटे बाद भी महेश गोटा का कोई सुराग नहीं मिला है। महेश गोटा की बेटी ने नक्सलियों से अपील की है कि उनके पिता को नक्सली छोड़ दें। महेश गोटा का नक्सलियों ने दूसरी बार अपहरण किया है। इससे पहले 2012 में जब सलवा जुडूम और भाजपा नेता चिन्नाराम गोटा की हत्या की गई थी। तब भी महेश गोटा को नक्सलियों ने 7 दिन तक अपने साथ रखा था। गोटा परिवार के 3 लोगों की हत्या नक्सली पहले भी कर चुके हैं। अपहरण मामले में अब तक भाजपा नेताओं की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

अपहृत महेश गोटा को ढूंढने परिजन उसी पहाड़ी की ओर गए हुए हैं। जहां से नक्सलियों ने उनका अपहरण किया था। गांव वाले भी महेश की तलाश कर रहे हैं। महेश गोटा की 5 साल की बेटी राजकुमारी दिव्यानी गोटा ने वीडियो के माध्यम से नक्सलियों से मार्मिक अपील करते हुए कहा है कि मेरे पापा पूजा करने गए थे। मैं चाहती हूं कि मेरे पापा को नक्सली जल्दी छोड़ दें।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This