भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह IPL से बाहर, कुछ और महीने मैदान से रह सकते है दूर

Must Read

India’s star fast bowler Jasprit Bumrah out of IPL, may stay away from the field for a few more months

भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लम्बे वक़्त से मैदान से बाहर हैं। चोट के चलते उन्होंने टी-20 विश्वकप में भी हिस्सा नहीं लिया था। फिटनेस से जूझ रहे बुमराह को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टेस्ट मुकाबलों से भी बाहर होना पड़ा था।

उम्मीद जताई जा रही थी की बुमराह अपनी चोट से तेजी से उबर रहे हैं और वह जल्द ही आईपीएल के साथ वापसी करेंगे। लेकिन जो ख़बरें निकलकर सामने आ रही हैं उसने टीम इंडिया के मैनेजमेंट के साथ आईपीएल फ्रेंचाइजीस की टेंशन बढ़ा दी हैं।

बताया जा रहा हैं कि बुमराह अभी एनसीए के रिहैब में हैं। वे चोट से उबर तो रहे लेकिन उनके फिजियों किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते। बहुत मुमकिन हैं कि बुमराह को आईपीएल से बाहर बैठना पड़े। इतना ही नहीं बल्कि उनकी फिटनेस की यह समस्या इसी तरह बनी रही तो वह डब्लूटीसी के फाइनल में भी नहीं खले पाएंगे। यह फाइनल इसी साल जुलाई में होना है जबकि आईपीएल की शुरुआत अप्रैल से होगी।

फ़िलहाल एनसीए यानी नेशनल क्रिकेट अकादमी उनकी वापसी पर गंभीरता से विचार कर रहा हैं लेकिन उनका फिटनेस बुमराह का साथ नहीं दे रहा हैं। ऐसे में मुमकिन हैं कि उन्हें कुछ और महीने मैदान से बाहर बैठना पड़ सकता हैं।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This