Indias Best Dancer 4 के मंच पर Urfi Javed ने लगाई आग, Terence Lewis के साथ मारे लटके झटके …

Must Read

अपने अतरंगी कपड़ों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद  इन दिनों किसी और कारण से सुर्खियों में है. जल्द ही वो ‘फॉलो कर लो यार’ वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. वो इन दिनों इसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं. वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए हाल ही में उर्फी जावेद  सोनी टीवी के रियलिटी डांस शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ में पहुंचीं थीं. शो में एक्ट्रेस ने टेरेंस लुईस के साथ ऐसा डांस किया कि हर कोई देखता रह गया.

बता दें कि उर्फी जावेद  ने स्टेज पर खूब लटके झटके मारे और सेंसेशनल डांस मूव्स दिखाए. इस शो का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गया. इस शो में अपनी वेब सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ का प्रमोशन करने उर्फी जैसे ही पिंक ड्रेस में पहुंचीं तो उनके हुस्न के चर्चे होने लगे. इस शो में उर्फी जैसे ही आईं तो टेरेंस लुईस (Terence Lewis) की तारीफ करने लगे. लेकिन टेरेंस को देखते ही उर्फी ने कहा कि ‘ग्लैमर तो आज आप लेकर आए हैं.’ उर्फी की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

इसके बाद ‘मर्डर 2’ फिल्म का ‘तेरी बाहों में’ गाना बजता है. उर्फी और टेरेंस लुईस  का कोट उतारती हैं और दोनों स्टेज पर डांस करके ऐसी आग लगाते हैं कि उर्फी बाद में टेरेंस लुईस  को कहती हैं कि ‘ये क्या जादू कर दिया है आपने मेरे ऊपर. इन्हें अब मैं जबरदस्ती डेट पर ले जाऊंगी.’ इसके बाद गीता मां उर्फी से कहती हैं कि ‘तुम्हारा नेक्स्ट डेस्टिनेशन अब मेट गाला.’ ये सुनते ही उर्फी खुश हो जाती हैं और कहती हैं फिंगर्स क्रॉसबता दें कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4’  को करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं. इस प्रोमो वीडियो को सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए सोनी टीवी (Sony TV) ने कैप्शन में लिखा- ‘डांस और इनोवेशन लेगा सेंटर स्टेज, जब आएगी उर्फी इंडियाज बेस्ट डांसर पर लेके चैलेंज. देखिए इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4, उर्फी का चौका…सोनी टीवी पर हर शनिवार-रविवार रात 8 बजे.’

Latest News

साहू समाज ने आईपीएस अफसर विकास कुमार का किया पुतला दहन

संवाददाता धीरज मेहरा/ छत्तीसगढ़ जगदलपुर प्रदेश में बक्सर कानून व्यवस्था और कवर्धा में पुलिस हिरासत में साहू समाज के...

More Articles Like This