भारतीय क्रिकेटर को ऑस्ट्रेलिया से भारत बेटे को लाकर मिलाने की मिली अनुमति…

Must Read

भारतीय क्रिकेटर को ऑस्ट्रेलिया से भारत बेटे को लाकर मिलाने की मिली अनुमति…

दिल्ली – दिग्गज भारतीय खिलाड़ी शिखर धवन के लिए एक अच्छी खबर आई है। उनका अपनी पत्नी आयेशा मुखर्जी से तलाक हो गया है और इसको दिल्ली के पटियाला हाउस कॉम्पेक्स के फैमिली कोर्ट से भी मंजूरी मिल गई है। कोर्ट ने स्वीकार किया कि आयशा ने धवन को उनके बेटे से सालों तक अलग रख कर मानसिक पीड़ा दी।

रेलवे ने फिर कई ट्रेनों को किया रद्द, सफर में जाने से पहले जरूर चेक करें…

फैमिली कोर्ट के जज हरीश कुमार ने तलाक की अर्जी में धवन द्वारा अपनी पत्नी के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया। अपने आदेश में अदालत ने कहा कि धवन की पत्नी ने या तो लगाए गए आरोपों का विरोध नहीं किया या उनके पास इनका कोई जवाब नहीं था।

शिखर धवन और आयेशा मुखर्जी की शादी साल 2012 में हुई थी। इन दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम जोरावर है। शिखर को अपने बेटे से काफी ज्यादा प्यार है और वह उसके साथ अक्सर मस्ती करते देखे जाते थे। हालाँकि, 2021 में आयेशा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से तलाक की खबर का खुलासा किया और इसके बाद जोरावर को भी धवन से दूर कर दिया।

दो बहनों को चढ़ा प्यार का रंग, अब करना चाहती हैं शादी….

कोर्ट में शिखर और आयेशा के बेटे जोरावर की स्थायी कस्टडी को लेकर अभी कोई फैसला नहीं सुनाया है लेकिन उन्होंने भारतीय बल्लेबाज को थोड़ी राहत दी है। कोर्ट ने धवन को भारत और ऑस्ट्रेलिया में उचित अवधि के लिए अपने बेटे से मिलने और वीडियो कॉल पर उससे बातचीत करने का अधिकार दिया।

कोर्ट ने आयशा को आदेश दिया कि वह बच्चे को शैक्षणिक कैलेंडर के दौरान स्कूल की आधी छुट्टियों में धवन और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात और रात भर रहने के उद्देश्य से भारत लाएं। कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता शिखर धवन एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं। उनका एक नागरिक और एक जिम्मेदार पिता के रूप में भी अधिकार है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This