*भारतीय सेना का भीष्म टी-90 टैंक पहुंचा रायपुर, भव्य सैन्य रैली से किया गया स्वागत*

Must Read

रायपुर। भारतीय सेना का शक्तिशाली भीष्म टी-90 टैंक और अन्य सैन्य उपकरण आज राजधानी रायपुर पहुंचे, जिनका भव्य स्वागत किया गया। रायपुर में 5 और 6 अक्टूबर को होने वाले आर्मी मेला और सैन्य शक्ति प्रदर्शन के मद्देनजर यह आयोजन किया गया। इस मेले में भारतीय सैनिकों के साहस और शक्ति का प्रदर्शन होगा।

रायपुर में आयोजित स्वागत समारोह में कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह, एसएसपी संतोष कुमार सिंह, नगर निगम आयुक्त अविनाश मिश्रा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने भीष्म टी-90 टैंक का स्वागत किया। स्वागत के बाद टैंक और अन्य सैन्य उपकरणों की एक भव्य रैली का आयोजन किया गया, जिसमें रायपुर के प्रमुख मार्गों से होते हुए इन्हें साइंस कॉलेज मैदान तक ले जाया गया।

रैली में तेलीबांधा, मरीन ड्राइव, कलेक्ट्रेट, जयस्तंभ और आश्रम चौक जैसे प्रमुख क्षेत्रों से गुजरते हुए टैंक और सैन्य उपकरणों को देखकर नागरिकों में उत्साह का माहौल था। रैली के दौरान सैकड़ों लोग इसे अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड करते हुए नजर आए।

यह कार्यक्रम रायपुर में सैन्य परेड और शक्ति प्रदर्शन का एक अहम हिस्सा है, जिसे लेकर नागरिकों में उत्सुकता और खुशी का माहौल है। भारतीय सेना के इन शक्तिशाली उपकरणों को देखना रायपुरवासियों के लिए एक अनूठा अनुभव रहा।

इस आयोजन से न केवल रायपुरवासियों को भारतीय सेना की ताकत और उपकरणों से परिचित होने का अवसर मिला, बल्कि यह भी दिखाया गया कि भारतीय सेना की तैयारियां किसी भी चुनौती से निपटने के लिए पूरी तरह से सक्षम हैं।

Latest News

ईशा फाउंडेशन के खिलाफ जांच पर सुप्रीम कोर्ट की रोक:कहा- पुलिस आगे एक्शन न ले; फाउंडेशन पर लड़कियों को बंधक बनाने का आरोप

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को ईशा फाउंडेशन के खिलाफ पुलिस जांच के आदेश पर रोक लगा दी है। ईशा...

More Articles Like This