इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ने चुनाव कार्यालय का किया उदघाटन, विधायक रहे मौजूद..

Must Read

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ने चुनाव कार्यालय का किया उदघाटन, विधायक रहे मौजूद..

जमशेदपुर :- प्रदेश में लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार का दौर जोरों पर है सभी राजनीतिक पार्टी अपने अपने लोकसभा चुनाव में ज्यादा सीट जीतने के लिए जोर आजमाईश कर रहे हैं!

इंडिया गंठबंधन के प्रत्याशी समीर मोहंती ने शुक्रवार को अपने चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया इस अवसर पर जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी, पोटका विधायक संजीव सरदार, झामुमो जिला अध्यक्ष रामदास सोरेन, झामुमो के वरिष्ठ नेता प्रमोद लाल, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे समेत हजारों समर्थक और कार्यकर्त्ता मौजूद रहे

समीर मोहंती ने कहा की यह लोकसभा चुनाव देश में नफरत और मोहब्बत के बीच है एक तरफ देश के प्रधानमंत्री और भाजपा की सरकार देश में नफरत, अलगाव और तानाशाही के साथ सरकार चला रही है और वहीं इंडिया गठबंधन पूरे देश में मोहब्बत भाईचारा के साथ बढ़ती हुई महगाई, बेरोजगारी,सरकार की तानाशाही के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रही है!

दस साल से साकची लोकसभा के जनता को ठगने वाले भाजपा के सांसद विद्युत वरण महतो को इस बार के चुनाव में करारी हार देने के लिए यहाँ की जनता और मतदाता ने ठान लिया है !

विधायक मंगल कालिंदी ने कहा सभी कार्यकर्ता और नेता आपसी समन्वय बनाकर सभी के मेहनत से इस चुनाव में भारी अंतरों से हमारे इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को विजयी बनाने का कार्य करेंगें!

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This