IND vs SA 2nd Test : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे मैच में सिराज-बुमराह और मुकेश का धमाल, 55 रन पर सिमटी साउथ अफ्रीका

Must Read

IND vs SA 2nd Test: Siraj-Bumrah and Mukesh rock in the second match being played between India and South Africa

IND vs SA 2nd Test : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है. साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो गलत साबित हुआ. साउथ अफ्रीका की पूरी टीम पहली पारी में 55 रनों पर ही सिमट गई है. अफ्रीकी बल्लेबाज एक सेशन भी नहीं टिक पाए. भारत की ओर से सिराज ने 6 विकेट हासिल किए. बुमराह और मुकेश कुमार को 2-2 विकेट मिले. लंच सेशन के बाद भारतीय ओपनर पारी की शुरुआत करेंगे.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम को 5 रन के स्कोर पर ही मोहम्मद सिराज ने पहला झटका दिया. उन्होंने एडेन मार्कराम को पवेलियन का रास्ता दिखाया. इसके बाद 8 रन के स्कोर पर सिराज ने दूसरा विकेट लिया. उन्होंने कप्तान डीन एल्गर को अपना शिकार बनाया. इसके बाद साउथ अफ्रीका का कोई बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाया. साउथ अफ्रीका के लिए विकेटकीपर काइल वेरीने ने सबसे ज्यादा 15 और डेविड बेडिंघम 12 रन बनाए.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This