IND vs ENG : भारत के सामने है 192 रनों का लक्ष्य, अश्विन और कुलदीप की स्पिन के सामने ढेर हुए इंग्लिश बल्लेबाज

Must Read

IND vs ENG : India has a target of 192 runs

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा रांची टेस्ट मैच IND vs ENG: India has a target of 192 runsअब रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. दूसरी पारी में इग्लैंड की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और सिर्फ 145 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई. रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव की स्पिन का मानो इंग्लैंड के पास जवाब ही नहीं था. नतीजन, अब भारत के सामने 192 रनों का लक्ष्य है, जिसे हासिल करने के साथ ही टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना सकती है.

दूसरी पारी में इंग्लैंड क्रिकेट टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी. जैक क्रॉली ने 91 गेंदों पर 60 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक तक भी नहीं पहुंच सका. पिछले मैच में शतक लगाने वाले जो रूट 11 रन पर ही आउट हो गए. वहीं, कप्तान बेन स्टोक्स भी 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. नतीजन, इंग्लैंड की पूरी टीम 53.3 ओवर में ही 145 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई.

तीसरे दिन पिच पर स्पिनर्स के लिए भरपूर मदद है. ऐसे में रविचंद्रन अश्विन ने 5 और कुलदीप यादव ने 4 विकेट अपने नाम किए. वहीं, रविंद्र जडेजा सिर्फ 1 विकेट ही अपने खाते में दर्ज कर पाए.

भारत के सामने है 192 रनों का लक्ष्य 

दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 145 रन बनाए और इसी के साथ इंग्लैंड ने 192 का टारगेट सेट कर दिया है. अब यदि टीम इंडिया को रांची टेस्ट मैच को अपने नाम करना है, तो उन्हें हर हाल में 192 रन बनाने होंगे. इस पारी में कप्तान रोहित शर्मा से भी बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी. वहीं, पिछली पारी में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले ध्रुव जुरेल और यशस्वी जायसवाल पर सभी की निगाहें टिकी होंगी.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This