चमत्कार की आस में बच्चे को लगवाई गंगा में डुबकी, दम घुटने से बच्चे की मौत

Must Read

In the hope of a miracle, the child was taken for a dip in the Ganga, the child died due to suffocation

उत्तराखंड के हरिद्वार से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां-बाप ने अपने ही 7 साल के बच्चें को बार-बार गंगा में डुबकी लगवाकर मार डाला। बताया जा रहा है कि बच्चे को ब्लड कैंसर था, माता-पिता को ये उम्मीद थी कि गंगा में डुबकी लगाने से बच्चा ठीक हो जाएगा। बच्चा तड़प कर चीखता रहा लेकिन वो हर की पौड़ी पर मंत्रों का जाप करते रहे, जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, माता-पिता ने उन्हें गंगा स्नान से कैंसर ठीक होने की आशा में बार-बार गंगा स्नान करने के लिए मजबूर किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि बच्चे के माता-पिता हर की पौड़ी के तट पर लगातार मंत्रों का जाप करते रहे, जबकि बच्चे की चाची ने उसकी तेज चीख को नजरअंदाज करते हुए बार-बार उसे गंगा में डुबो दिया, जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आसपास खड़े लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी और उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन महिला नहीं मानी और बच्चे को गंगा में डुबकी लगवाती रही। इस घटना के बाद हंगामा मच गया और जब तक महिला को रोका गया तब तक काफी देर हो चुकी थी। जिसके बाद बच्चे की मृत्यु हो गई।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This