बांगो थाना ASI हत्या मामले में पुलिस जल्द घटना का कर सकती है पटाक्षेप, जांच टीम की मेहनत लाएगी रंग

Must Read

बांगो थाना ASI हत्या मामले में पुलिस जल्द घटना का कर सकती है पटाक्षेप, जांच टीम की मेहनत लाएगी रंग

रायपुर : कोरबा जिले के बांगो थाना में पदस्थ एएसआई नरेंद्र परिहार की हत्या के मामले पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए सभी एंगल पर विशेष जांच टीम गठित कर हत्यारों को तलाश रही है।

जानकारी के अनुसार जांच के दौरान पुलिस को कई बिंदुओं पर महत्वपूर्ण सुराग मिले थे जिसके आधार पर दर्जन भर संदेहियों से पूछताछ की गई।

पुलिस थाने के अंदर एएसआई के हत्या के मामले ने विभागीय अधिकारियों को झकझोर दिया वहीं दूसरी ओर त्वरित जांच उपरांत हत्यारों को पकड़ना पुलिस की प्रतिष्ठा से जुड़ा हुआ है।

आपको बता दे घटना के बाद से ही कोरबा पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण के द्वारा स्वयं घटनास्थल पहुंच घटना के हर बिंदुओं पर त्वरित जांच करने के निर्देश के साथ-साथ जांच के सभी एंग्लो को दृष्टिगत रखते हुए कई टीम बनाए गए। जांच के लिए बनाए गए टीम में डॉग स्कॉट साइबर सेल और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

सूत्रों की माने तो मामले की जांच में लगे टीम के सभी अधिकारियों कर्मचारियों के द्वारा अपराधियों को पकड़ने के लिए दिन रात एक कर दिया गया है परत दर परत संदिग्ध प्रतीक होने वाले हर बिंदु पर स्वच्छता और बारीकी से जांच की जा रही है। इस दौरान इन्वेस्टिगेशन के हर क्रियाकलाप पर कोरबा पुलिस अधीक्षक उदय किरण अलर्ट है। कयास लगाए जा रहे हैं जल्द से जल्द सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

जांच के बाद ही पूर्णता स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर में घटना को अंजाम देने के पीछे क्या कारण था और पुलिस अधिकारी के साथ हत्या जैसे अपराध को अंजाम देने में किसका हाथ है।

घटना के संबंध में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि एक से अधिक आरोपियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

इस घटना के पटाक्षेप के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कर्मचारी दिन-रात अपनी मेहनत कर रहे हैं माना जा रहा है जल्द से जल्द पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप करने में सफलता हासिल करेगी।

Latest News

ग्राम पोंदुम से अपहृत 6 माह का बालक सकुशल बरामद स्वास्थ्य परीक्षण कराकर परिजनों किया गया सुपूर्द

संवाददाता धीरज मेहरा/ छत्तीसगढ़ दंतेवाड़ा के पोदुम गाँव से 6 माह का बालक राजकुमार पोड़ियाम को उसके घर से...

More Articles Like This