लड़की के प्यार में “वीरू” बन पानी की टंकी पर चढ़ा आशिक, बोला शादी कराओ नहीं तो कूद जाऊंगा, अपने हाथ को भी चाकू से काटा

Must Read

लड़की के प्यार में “वीरू” बन पानी की टंकी पर चढ़ा आशिक, बोला शादी कराओ नहीं तो कूद जाऊंगा, अपने हाथ को भी चाकू से काटा

फिल्म शोले का वह सीन तो आपको पता ही होगा, जब वीरू यानी कि धर्मेंद्र एक लड़की यानि बसंती के प्यार में पानी की टंकी पर चढ़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला राजगढ़ जिले के खिलचीपुर से सामने आया, जहां एक नाबालिग लड़की के प्यार में पागल सनकी आशिक शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ गया।

पानी की टंकी पर चढ़ता देख आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, युवक ने खुद को चोट पहुंचाने के लिए पानी की टंकी पर हाथ में चाकू से बार-बार खुद को घायल कर लिया। टंकी से सिर पटका तो सिर में भी चोट आ गई, पानी टंकी पर चढ़े युवक की सूचना जब प्रशासन पुलिस को मिली तो प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची। सनकी युवक को जैसे-तैसे समझाकर नीचे उतारा गया, पुलिस ने घायल युवक को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाया।

खिलचीपुर अस्पताल में युवक का इलाज किया गया, जिसके बाद काउंसलिंग के लिए युवक को खिलचीपुर एसडीएम पल्लवी वैद्य के सामने ले गए। जहां युवक ने कहा कि सोमवार कालाजी पर रहने वाली नाबालिग लड़की से वह पिछले तीन साल से प्यार करता है, लेकिन उसके घर वाले हमारी शादी करवाने को तैयार नहीं है और न ही हमें मिलने देते हैं। ऐसे में लड़की की मां ने मुझे मारने की धमकी दी थी। मैंने सोचा क्यों न मैं खुद ही मर जाऊं, इसलिए मैं पानी की टंकी पर चल गया। मैं उस लड़की से प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं।

युवक की बात सुनकर एसडीएम ने उसकी काउंसलिंग की, और उसे समझाया कि जब तक लड़की बालिग नहीं हो जाती तब तक उसकी शादी कहीं भी कराना गैरकानूनी है। जब 18 की हो जाएगी और अपने जीवन के लिए स्वतंत्र रूप से आधिकारिक फैसला ले सकती है, तब वह जहां भी कहेगी उसकी शादी करवा दी जाएगी। युवक ने कहा कि 3 साल से लड़की के साथ संबंध होने के बाद उसके पास 250 से भी अधिक फोटो और 2500 से भी अधिक वीडियो है, तब एसडीएम ने फोटो और वीडियो डिलीट करने के आदेश दिए।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This