पीएम मोदी के सामने सीएम बघेल ने कहा ‘केंद्र से जो मांगा, उससे ज्यादा मिला’ बाद में कहा- आप आए झूठ की बयार बहने लगी

Must Read

In front of PM Modi, CM Baghel said, ‘I got more than what I asked for from the Center’, later said – you came, the wind of lies started blowing

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शुक्रवार को रायपुर पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ मंच साझा किया। इस दौरान सीएम भूपेश ने बेहद संक्षिप्त संबोधन में कहा कि हम लगातार केंद्र से मदद मांगते रहते हैं। जितना मांगते हैं उससे ज्यादा मिला है। वहीं प्रधानमंत्री की जनसभा के बाद फिर सीएम भूपेश ने कहा कि, आप आए झूठ की बयार बहने लगी मोदी जी।

छत्तीसगढ़ में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। ऐसे में योजनाओं के लोकार्पण के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शुक्रवार को रायपुर पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ मंच साझा किया। इस दौरान सीएम भूपेश ने बेहद संक्षिप्त संबोधन में कहा कि हम लगातार केंद्र से मदद मांगते रहते हैं। प्रधानमंत्री जी से भी लगातार संपर्क में रहते हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी मिलते हैं। जितना मांगते हैं उससे ज्यादा मिला है। वहीं प्रधानमंत्री की जनसभा के बाद फिर सीएम भूपश ने कहा कि, आप आए झूठ की बयार बहने लगी मोदी जी।

दरअसल, साइंस कॉलेज मैदान में सरकारी और राजनीतिक दोनों कार्यक्रम था। योजनाओं के लोकार्पण में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव भी मंच पर थे। कार्यक्रम की शुरुआत हुई। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को मंच पर सम्मानित किया। कहा कि, प्रधानमंत्री का छत्तीसगढ़ आना खुशी की बात है। माता कौशल्या की धरती और भगवान राम की ननिहाल में उनका स्वागत है। प्रधानमंत्री जी से अनेक मंच पर मिलते रहे हैं और छत्तीसगढ़ के विकास के बारे में मांग करते रहे हैं। हमें खुशी है कि हम जितना मांगते हैं, उससे ज्यादा ही मिलता है।

उसी साइंस कॉलेज मैदान में दूसरे मंच से प्रधानमंत्री की जनसभा हुई। उसे खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम पर निशाना साधा। कहा कि, प्रदेश भाजपा के नेता लगातार किसानों को गुमराह कर रहे थे कि धान खरीदी केंद्र के पैसों से होती है। आप प्रधानमंत्री हैं, आपको तो सच पता है, लेकिन आप भी झूठ बोल गए। सीएम ने कहा, यह किसानों के नाम पर सबसे बड़ा झूठ है कि राज्य के धान उपार्जन का 80 प्रतिशत केंद्र ले लेता है। अगर आपकी सरकार की भूमिका राज्यों के धान खरीदी में इतनी ही है तो वाराणसी में किसान 1000-1200 रुपये क्विंटल में धान क्यों बेचने पर मजबूर है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This