नफरत की इंतेहा, 71 साल के बुजुर्ग ने 6 साल के फिलिस्तीनी बच्चे की बेरहमी से की हत्या…

Must Read

नफरत की इंतेहा, 71 साल के बुजुर्ग ने 6 साल के फिलिस्तीनी बच्चे की बेरहमी से की हत्या…

इजरायल और हमास में जारी युद्ध के बीच अमेरिका में हेट क्राइम का वीभत्स रूप देखने को मिला। यहां 71 साल के बुजुर्ग ने 6 साल के फिलीस्तीनी बच्चे पर चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी। बुजुर्ग ने बच्चे पर 26 बार चाकू से वार किया। इसके बाद बच्चे की मां पर भी हमला किया। महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है।

सरपंच सचिव से होगी 6 लाख रुपए की वसूली, SDM ने दिया आदेश, एक महीने का मिला अल्टीमेटम…

शिकागो में विल काउंटी शेरिफ दफ्तर ने बताया कि जांच में सामने आया है कि बुजुर्ग ने हमास और इजरायल में चल रहे युद्ध से प्रभावित होकर और पीड़ितों के मुस्लिम होने की वजह से उनपर ये हमला किया। हमास और इजरायल में जारी युद्ध के बीच अमेरिका में यहूदी विरोधी या इस्लामोफोबिक भावनाओं से प्रेरित हिंसा को लेकर हाई अलर्ट है।

स्वर्ण जड़ित होगी मां का सिंहासन, नैला में सजा मातारानी का भव्य दरबार….

अधिकारियों को दोनों पीड़ित शनिवार की सुबह शिकागो से लगभग 65 किमी दूर एक घर में मिले थे। इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि बच्चे को बड़े चाकू से 26 बार वार किया गया था।

वहीं, लड़के की मां पर एक दर्जन से ज्यादा वार चाकू से हमला किया गया. वह अस्पताल में भर्ती और इसका इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, महिला ने 911 पर कॉल करके बताया कि उसके मकान मालिक ने उस पर चाकू से हमला किया है, इसके बाद वह बाथरूम में भाग गई और वह उससे लड़ती रही।

पुलिस ने आरोपी जोसेफ एम कज़ुबा को गिरफ्तार कर लिया है. वह अपने घर के पास रास्ते पर जमीन पर बैठा मिला। उसके माथे पर चोट के निशान थे। पुलिस ने आरोपी पर फर्स्ट-डिग्री हत्या, फर्स्ट-डिग्री हत्या का प्रयास, घृणा अपराध के दो मामले और घातक हथियार से हमला करने का आरोप लगाया है, उसे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This