छत्तीसगढ़ में कांग्रेस एक बार फिर विधानसभा स्तर पर संकल्प शिविरों की करेगी शुरुआत, हजारों की संख्या में कार्यकर्ता होंगे शामिल

Must Read

In Chhattisgarh Congress will once again start resolution camps at the assembly level

रायपुर में कांग्रेस एक बार फिर विधानसभा स्तर पर संकल्प शिविरों की शुरुआत करने जा रही है। कांग्रेस का संकल्प शिविर आज से अगस्त से शुरू होगा। 15 दिनों के भीतर 90 विधानसभा क्षेत्रों में संकल्प शिविरों को पूरा करने का टास्क दिया गया है।

गुरूवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रदेश पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक ली। इस बैठक में संकल्प शिविर बूथ चलो अभियान और इलेक्शन मैनेजमेंट को लेकर चर्चा की गई। बैठक में सभी जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी और जिलों के प्रभारी मौजूद रहे। हर मतदान केंद्र से संकल्प शिविरों में 10 कार्यकर्ता शामिल होंगे।
इस तरह प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 2500 से 3 हजार कार्यकर्ता संकल्प शिविरों में शामिल होंगे। सोशल मीडिया पर फोकस के लिए हर मतदान केंद्र पर एक सोशल मीडिया समन्वयक भी बनाया जाएगा। बूथ मैनेजमेंट पर भी फोकस होगा। संकल्प शिविरों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल होंगे।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This