छत्तीसगढ़ में फिर विधायक सहित कई लोगो के ठिकानों पर ED की छापेमारी, पढ़े पूरी खबर

Must Read

In Chhattisgarh again ED raids on the places of many people including MLA

आज सुबह छत्तीसगढ़ में ED ने कई लोगों के ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है, जिसमें महासमुंद विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर और एक बड़े उद्योग समूह के मालिक कमल सारडा समेत कई अन्य लोग शामिल हैं। इस छापे के दौरान, मंदिर हसौद के पास बहनाकाड़ी गांव के जमीन दलाल सुरेश बांदे और VIP करिश्मा अपार्टमेंट में एक सीए प्रतीक जैन के यहां भी ED ने छापेमारी किया है। इसके अलावा, गोरे परिसर स्थित कांग्रेस नेता रामगोपाल अग्रवाल के दफ्तर में भी जांच जारी है।

इस तरह के छापों की खबर भी भिलाई, बिलासपुर और रायगढ़ में आ रही है। हालांकि, अभी तक किसी बात की पुष्टि नहीं की गई है। सुबह से ही, विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर समेत अन्य लोगों के निवास के बाहर CRPF की फोर्स को जांच करने आए अधिकारियों को सुरक्षा दी जा रही है। ये अधिकारी महिला और पुरूष दोनों हैं।

सुबह से ही टीम कार्रवाई के लिए पहुंची हुई है और जितने भी ठिकानों पर दबिश दी गई है वहां दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। मामले को कोल कारोबार में हुई मनी लॉन्ड्रिंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है। कुछ महीनों में छत्तीसगढ़ में ED की गतिविधियां बढ़ी है। इससे पहले ED ने कई कांग्रेस नेताओं और उससे पहले अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की थी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This