छत्तीसगढ़ में 3 दोस्तों ने पत्थर से कुचलकर मार डाला:पहले शराब पिलाई, फिर तीनों दोस्तों को बेदम पीटा, भागते वक्त नाले में गिरा आरोपी

Must Read

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में फैक्ट्री के पीछे 3 दोस्तों ने मिलकर एक युवक को पत्थर से कुचलकर मार डाला। बताया जा रहा है कि जितेंद्र के पास पैसे थे, जिसे देखकर आरोपी लालच में आ गए। पैसे मांगने पर जितेंद्र नहीं दिया तो हत्या कर दी। मामला पुरानी भिलाई थाना अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम नरेंद्र गायकवाड है, जो नारधा निवासी था। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी युवक को शराब पिलाने लेकर गए थे, जहां उन्होंने उससे जमकर मारपीट की। भागते वक्त आरोपी बेहोश हो गया और पकड़ा गया।

नरेंद्र को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल लाया गया, लेकिन खून अधिक बहने से उसकी मौत हो गई।
नरेंद्र को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल लाया गया, लेकिन खून अधिक बहने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नरेंद्र अपने दोस्त आयुष और निकेश के साथ जामुल मोबाइल लेने आया था । वहां उसे ढौर निवासी जितेंद्र वर्मा मिला। जितेंद्र के साथ 2 अन्य लड़के थे। जितेंद्र ने नरेंद्र को शराब पार्टी करने का ऑफर दिया। इसके बाद नरेंद्र जान पहचान के जितेंद्र और 2 अन्य लड़कों के साथ शराब पीने चला गया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी जितेंद्र अपने साथ नरेंद्र को कंपनी के पीछे खाली मैदान पर ले आया। वहां सुनसान जगह पर सभी ने बैठकर शराब पी। इसके बाद आरोपी जितेंद्र अपने साथियों के साथ नरेंद्र को पीटना शुरू कर दिया। मृतक के दोस्त आयुष और निकेश भी गए थे। इनको भी आरोपियों ने जमकर पीटा।

भिलाई में आरोपियों ने युवक को कई बार पत्थर से कुचला।
भिलाई में आरोपियों ने युवक को कई बार पत्थर से कुचला।

शहर एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि मृतक के दोस्त आयुष और निकेश ​​​​​ने जानकारी दी थी। डायल 112 मौके पर पहुंची तो युवक खून से लथपथ मिला। इस वक्त वह बेहोशी की हालत में था। सुपेला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। युवक के सिर को पत्थर से कुचला गया है। ज्यादा खून बहने से उसकी जान गई है।

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी नशे की हालत में भाग रहा था, लेकिन आरोपी जितेंद्र दलदली नाले में गिर गया। इस दौरान वह नाले में ही फंस गया और बेहोश हो गया। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल पहुंचाया। वहीं उसके साथियों की तलाश जारी है। पूछताछ के बाद मामले का खुलासा होगा।

 

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This