चुनाव जीतने की खुशी में बीजेपी सांसद द्वारा मतदाताओं को बांटी गई फ्री शराब, वीडियो हुआ वायरल..

Must Read

चुनाव जीतने की खुशी में बीजेपी सांसद द्वारा मतदाताओं को बांटी गई फ्री शराब, वीडियो हुआ वायरल..

चिक्काबल्लापुर: हालही में हुए लोकसभा चुनाव में कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद डॉ. के. सुधाकर की धन्यवाद पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बीजेपी सांसद ने अपने क्षेत्र के मतदाताओं को जीतने की खुशी में शराब पार्टी दे डाली। बता दें कि इस पार्टी में मतदाता लंबी कतार लगाकर शराब की बोतले लेते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस पार्टी में पुलिस ने भी व्यवस्था को देखते हुए सहयोग किया।

चिक्काबल्लापुर से भाजपा सांसद के सुधाकर द्वारा लोकसभा चुनाव में जीत के उपलक्ष्य में आयोजित पार्टी में शराब की बोतल लेने के लिए लोग कतार में खड़े हुए हैं। इस मामले पर बेंगलुरु ग्रामीण एसपी सीके बाबा कहते हैं, “आबकारी विभाग ने अनुमति दी थी और पुलिस को व्यवस्था संभालने के निर्देश दिए गए थे। इसमें पुलिस विभाग की कोई गलती नहीं है, अनुमति देने की जिम्मेदारी आबकारी विभाग की है।”

चिक्काबल्लापुर से भाजपा के नवनिर्वाचित लोकसभा सदस्य डॉ. के. सुधाकर द्वारा रविवार को नेलमंगला में आयोजित भाजपा-जेडीएस कार्यकर्ताओं के लिए धन्यवाद समारोह में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब कार्यक्रम में शामिल लोग कार्यक्रम स्थल पर मुफ्त में परोसी जा रही शराब को पाने के लिए एक-दूसरे पर टूट पड़े। पुलिस को भीड़ नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी और वह केवल हाथापाई ही देखती रही।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This