दर्दनाक हादसे में पति, पत्नी और एक बच्चे की आग से जिंदा जलकर दर्दनाक मौत, इस वजह से हुई दुर्घटना

Must Read

In a tragic accident, husband, wife and a child burnt alive to death.

कवर्धा जिला के सुदूर वनांचल ग्राम नागाडबरा में दर्दनाक हादसे में पति पत्नी और एक बच्चे की आग से जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गया। हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल है, वहीं कुकदूर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है और दुर्ग से फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। पुलिस की माने तो प्रथम दृष्टिया यह मामला गैंस सिलेंडर में आग लगने के कारण होना बताया जा रहा है।

वहीं एसपी ने बताया कि मृतक बुधराम बैगा उम्र 35 साल अपने पत्नी हिरामती बैगा एवं जोनहुराम 12 वर्षीय बेटा के साथ बीती रात करीब 12 बजे वापस अपने घर लौटा था और यह हादसा आज सुबह लगभग 5 बजे के आसपास का होना बताया जा रहा है। ग्रामीणों ने सुबह मकान से आग का धुंआ निकलते देखा तो पुलिस को सूचना दिया। वहीं कुकदूर पुलिस मौके पर Owners तब तीनों के लाश का चिथड़ा उड़ गया था और मकान के मलबे में दबे मिले।

फिलहाल फोरेंसिक जांच और पूछताछ के बाद ही मौत के असली कारण स्पष्ट हो सकेगा। वहीं इस दर्द विदारक घटना के बाद पंडरिया विधायक भावना बोहरा गांव पहुंची और पीड़ित परिवार से मिलकर उनका ढांढस बंधाया एवं 50 हजार आर्थिक सहयोग करने की घोषणा की।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This