डॉ चरणदास महंत को जनता का अपार समर्थन, जनसंपर्क के दौरान ग्रामवासियों द्वारा आत्मीयता के साथ किया गया भव्य स्वागत

Must Read

Immense public support to Dr. Charandas Mahant

छत्तीसगढ़ रायपुर – प्रदेश में द्वितीय चरण का विधानसभा चुनाव प्रदेश में आगामी 17 नवंबर को होना है। चुनाव की तैयारियों में सभी प्रत्याशी अपना प्रचार प्रसार और जनसंपर्क कर रहे है।

सक्ति विधानसभा हाईप्रोफाइल सीट मानी जा रही है इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ चरण दास महंत चुनाव लड़ रहे है।

आपको बतादे डॉ चरण दास महंत विद्यानसभा अध्यक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियो का निर्वहन कर चुके है वर्तमान में उन्हें छत्तीसगढ़ चुनाव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है उनकी छवि प्रदेश के दिग्गज मृदुभाषी, बेदाक और सीनियर नेताओ में है।


सक्ति विद्यानसभा क्षेत्र से उन्हें पुनः प्रत्याशी बनाया गया है उनके द्वारा लगातार जनसंपर्क किया जा रहा है । जनसंपर्क के दौरान उन्हें अपार आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है आमजन खुले दिल से उन्हें पुनः स्वीकार करते हुए आशीर्वाद दे रहे हैं। जनसंपर्क के इस क्रम में कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर चरण दास महान के द्वारा कई गांव का दौरा करते हुए जनसंपर्क किया गया इस दौरान स्थानीय लोगों ने महामाला के साथ भव्य स्वागत किए जिसमें स्थानीय लोग बुजुर्ग गरीब किसान महिला विद्यार्थी सभी वर्ग के लोगों ने अपने क्षेत्र के विकास को सर्वोपरि मानते हुए पुनः डॉक्टर चरण दास महंत को भारी मतों से विजई बनाने हेतु संकल्पित दिखे।

जनसंपर्क के दौरान आम जनों को संबोधित करते हुए प्रत्याशी डॉ डॉक्टर चरण दास महंत ने सभी वर्ग के लोगों के स्वास्थ्य शिक्षा मूलभूत सुविधा के साथ-साथ किसानों को हर संभव मदद और शांति व्यवस्था का भरोसा दिलाते हुए कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील किए।

विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे चुनावी माहौल में परिवर्तन देखा जा रहा है हालांकि अपनी जीत की अस्वस्थ को दृष्टिगत रखते हुए सभी प्रत्याशियों के द्वारा जा रहा है जनसंपर्क किया जा रहा है तरह-तरह के लोक लुभावना वादे किए जा रहे हैं लेकिन जीत का सेहरा किसके सर में सजदा है यह तो निर्वाचन पूर्ण होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

लेकिन वर्तमान स्थिति में शक्ति विधानसभा क्षेत्र में सभी वर्गों का अलग-अलग मत है शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों की माने तो उन्हें नवीन जिला बनने के बाद शिक्षा का बेहतर और सम विकल्प मिल गया है इसके साथ ही किसानों को खेती किसानी के कार्य में सरकार द्वारा हर संभव मदद मिल रहा है गरीब मजदूर वर्ग के साथ ही सभी वर्गों के लोगों का भरोसा पुनः डॉक्टर चरण दास महंत के प्रति देखा जा रहा है।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This