‘अगर कोई करेगा तो भुगतेगा भी, मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं… सदन में भड़के योगी आदित्यनाथ

Must Read

‘अगर कोई करेगा तो भुगतेगा भी, मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं… सदन में भड़के योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: ‘अगर कोई करेगा तो भुगतेगा भी, मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं… मुझे प्रतिष्ठा प्राप्त करनी होती तो इससे ज्यादा प्रतिष्ठा मुझे मेरे मठ में मिल जाती है। ये बातें आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में कही है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है। अयोध्या में 12 साल की बच्ची से रेप के मामले में सपा नेता मोईन खान का नाम सामने आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ा रुख दिखाया है। विधानसभा में बोलते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला है।

सीएम योगी ने कहा कि ये घटना हल्के में छोड़ देने वाली नहीं है। रेप कांड में शामिल व्यक्ति फैजाबाद के सांसद के साथ रहता है। उनकी टीम का सदस्य है, फिर भी सपा ने उस पर कोई एक्शन नहीं लिया। आखिर, क्या मजबूरी थी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘जो प्रदेश के व्यापारी और बेटी की सुरक्षा में सेंध लगाने का काम करते हैं, जो प्रदेश के अंदर अराजकता पैदा करके सामान्य लोगों का जीना हराम करते हैं, मेरा दायित्व बनता है… मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं, कतई नहीं। मैं यहां इस बात के लिए आया हूं कि अगर वो करेंगे तो भुगतेंगे। इसीलिए मैं यहां पर आया हूं। ये लड़ाई सामान्य लड़ाई नहीं है, ये प्रतिष्ठा की लड़ाई भी नहीं है। मुझे प्रतिष्ठा प्राप्त करनी होती तो अपने मठ में मिल जाती। कोई आवश्यकता नहीं है मुझे।’

सदन में सीएम योगी ने कहा, ‘अयोध्या में एक 12 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना हुई। समाजवादी पार्टी का नेता मोईन खान इस कृत्य में शामिल पाया गया। वो अयोध्या के सांसद के साथ रहता है। उठता है, खाता-पीता है, उनकी टीम का मेम्बर है। पार्टी ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। इस प्रकार की घटिया हरकत में वो लिप्त है लेकिन फिर भी उसे हल्के में लेने का काम होता है।’

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This