ICC World Cup 2023 : BCCI के सामने झुकी PCB, Pakistan Team वर्ल्ड कप खेलने आएगी भारत

Must Read

ICC World Cup 2023: PCB bows before BCCI, Pakistan team will come to India to play World Cup

ICC World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. इसके लिए बीसीसीआई ने शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया था. मगर, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी कि, उनकी टीम मेगा इवेंट में हिस्सा लेने के लिए भारत आएगी या नहीं. मगर, अब पाकिस्तान के विदेश मंत्री की तरफ से ये साफ कर दिया गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत आएगी.

Pakistan Team का भारत आया तय

अक्टूबर-नवंबर में भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन होने वाला है. इसके लिए बीसीसीआई तैयारियों में जुट चुका है. वहीं, अब पाकिस्तान के विदेश मंत्री Bilawal Bhutto Zardari ने कंफर्म कर दिया है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपकमिंग वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत आएगी. जबकि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से इस मुद्दे पर आए दिन अलग-अलग बयान सामने आ रहे थे.

उनका कहना था कि, जब एशिया कप खेलने के लिए टीम इंडिया, पाकिस्तान नहीं आ रही है, तो पाकिस्तान भी मेगा इवेंट के लिए अपनी टीम को भारत नहीं भेजेगा. मगर, अब ये कहना गलत नहीं होगा कि, बीसीसीआई के सामने एक बार फिर, पाकिस्तान की एक ना चली और अब वह आईसीसी इवेंट के लिए भारत आएगी.

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This