पति ने पत्नी के सामने ही दरवाजा बंद कर खुद को लगाई आग

Must Read

पति ने पत्नी के सामने ही दरवाजा बंद कर खुद को लगाई आग

बिलासपुर- हिर्री क्षेत्र के ग्राम छतौना में रहने वाले 28 साल के युवक ने कमरे का दरवाजा बंद कर खुद पर आग लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस दौरान युवक की पत्नी और उसका मामा भी घर में ही मौजूद था। जब तक वे दरवाजा तोड़कर अंदर गए तब तक उसकी मौत हो गई थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरा सील कर दिया है। हिर्री क्षेत्र के ग्राम छतौना मंदिरपारा में रहने वाला रमेश डहरिया रोजी मजदूरी करता था। रविवार की शाम वह घर में ही था। उनकी पत्नी जमुना भी घर में ही थी। शाम को महिला किसी काम से छत पर गई। इस दौरान युवक ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। उसने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लिया। इसकी जानकारी होते ही महिला ने शोर मचाकर लोगों को बुलाया।

आसपास के लोगों की मदद से वे दरवाजा तोड़कर कमरे में गई। तब तक युवक की मौत हो गई थी। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि युवक शादी 10 साल पहले हुई थी। उसकी चार बेटियां है। युवक आए दिन शराब पीता था। इसके कारण परिवार में कलह भी होता था। पुलिस ने कमरा सील कर दिया है। स्वजन की मौजूदगी में सोमवार की सुबह पंचनामा और पीएम कराया जाएगा।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This