पति ने दोस्त के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या

Must Read

पति ने दोस्त के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या

बरेली: इज्जतनगर क्षेत्र में सीमा की हत्या उसके झोलाछाप डॉक्टर पति ने कम्पाउंडर के साथ मिलकर की थी। सीमा पति के अवैध संबंधों का विरोध करती थी। उसने कम्पाउंडर के साथ मिलकर सीमा पर चाकू और इमामदस्ते से कई बार किए थे। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं कम्पाउंडर अभी फरार है।

इज्जतनगर थाना प्रभारी जय शंकर सिंह ने बताया कि मूलरूप से बिथरी चैनपुर के बालीपुर अहमदपुर निवासी अखिलेश रामेश्वरम कॉलोनी में रहता है। उसकी शादी भुता में बसावन नगरिया गांव के महेंद्र कुमार की बेटी सीमा राठौर के साथ फरवरी 2017 में हुई थी।

अखिलेश का कई महिलाओं के साथ संबंध थे। जिसका सीमा अक्सर विरोध करती थी। वह सीमा के साथ मारपीट करता था। उसने सीमा को रास्ते से हटाने के लिए इज्जतनगर के सहुआ गांव के रहने वाले कंपाउडर दोस्त विजेंद्र के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

29 मार्च की रात उसने विजेंद्र को अपने घर बुलाया और खाना खाने के बाद वहीं पर सुलाया। सीमा घर में टहल रही थी उसी समय उसने सीमा को किचन में गिरा दिया। विरोध पर इमामदस्ते और चाकू से उसकी ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खून साफ किया। पोस्टमार्टम में सीमा के शरीर में 12 चोटों के निशान आए थे। सीमा के परिजनों के सूचना पर पुलिस ने अखिलेश को गिरफ्तार कर लिया है।

अखिलेश ने सीमा को मानसिक अस्पताल के पर्चे तैयार करा कर पागल घोषित करने की कोशिश की। वह सीमा को लगातार नशीले इंजेक्शन देता था। हत्या करने के बाद अफवाह फैलायी की सीमा की गिरने के कारण मौत हो गई। पुलिस उसके फरार दोस्त की तलाश कर रही है।

वहीं अखिलेश अपनी कार से भागने के फिराक में था कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर खून से सनी शर्ट कलापुर पुलिया नहर के पास से बरामद की। साथ ही हत्या में इस्तेमाल दो मोबाइल, कार, राड, इमामदत्ता और चाकू भी बरामद किया है। आरोपी के मोबाइल फोन में कई महिलाओं से चैटिंग और संबंध होने की पुष्टि भी हुई है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This